सनी देओल की ‘Lahore 1947’ में देश के टॉप कैमरामैन संतोष सिवन की एंट्री, सालों बाद बनी ड्रीम टीम

Lahore 1947: संतोष सिवन के बारे में राजकुमार संतोषी ने बताया कि लाहौर 1794 में कैमरामैन और डीओपी संतोष सिवन को लेकर आने वाले हैं.

संतोष सिवन और राजकुमार संतोषी

Lahore 1947: बीते साल ‘गदर 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले एक्टर सनी देओल की अगली फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं सनी देओल भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. बता दें कि फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. आमिर खान और सनी देओल दोनों मिलकर फिल्म को हिट बनाने के लिए जी-तोड़ कोशिश कर रहे हैं और फैन्स भी फिल्म से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए तैयार हैं. हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म से एक और सितार जुड़ गया है जिसके बाद फैन्स का चेहरा खिल जाएगा.

Lahore 1947 में हुई इस सितारे की एंट्री

सोर्सेस की मानें लाहौर 1947 में फिल्म निर्देशक ने बताया कि इस मूवी में बेहद अनुभवी और टैलेंटेड संतोष सिवन को बतौर डीओपी साइन किया गया है. फिल्म निर्देशक ने बताया कि संतोष सिवन इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट डीओपी हैं. इसी वजह से उन्हें लाहौर 1947 में साइन किया गया है.

संतोष सिवन बनेंगे डीओपी और कैमरमैन हेड

संतोष सिवन के बारे में राजकुमार संतोषी ने बताया कि लाहौर 1794 में कैमरामैन और डीओपी संतोष सिवन को लेकर आने वाले हैं. वो देश के बेस्ट कैमरामैन हैं. इससे पहले संतोष सिवन ने पुकार और बरसात में काम किया था, जिसमें वो सिनेमैटोग्राफर और कैमरामैन हैं, दोबारा वे लाहौर 1947 में काम करेंगे.

Rajkumar-Santoshi-reunites-with-cinematographer-Santosh-Sivan-for-Sunny-Deols-Lahore-1947

राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्ट है ‘लाहौर 1947’

बता दें कि सनी देओल की मूवी ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग 12 फरवरी से रिलीज हो रही है. इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने निर्देशक रहे राजकुमार संतोषी ने मूवी को लेकर कहा था, ‘लाहौर 1947 मेरे करियर की एक बेहद खास फिल्म है. जिससे मैं इमोशनली तौर पर जुड़ा हूं. साथ ही ये मूवी कई टैलेंटेड लोगों का रीयूनियन भी है. मैंने आमिर खान की मूवी अंदाज अपना-अपना में साथ काम किया था. इस बार वो प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़ रहे हैं. वहीं, सनी देओल के साथ मैंने घायल, दामिनी और घातक जैसी फिल्में दी हैं. इस बड़े स्तर की फिल्म के लिए मैं एआर रहमान जैसे संगीतकार के सिवा किसी और के बारे में नहीं सोच सकता. वो दुनिया के सबसे बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर्स में से एक हैं. जावेद अख्तर के साथ सालों से मेरा बेहद खास बॉन्ड रहा है. वो इस मूवी के गीत लिखेंगे, तो ये एक बेस्ट ड्रीम टीम है.”

ज़रूर पढ़ें