Shah Rukh Khan: 14 साल बाद किंग खान फिर इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम!

Shah Rukh Khan: करण जौहर ने खुलासा किया है कि वो बहुत जल्द एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख लीड रोल कर सकते हैं.
shah rukh khan

शाहरुख खान (फोटो- ©Instagram/iamsrk)

Shah Rukh Khan: साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा और उनकी एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस धूम मचा दी. साल 2023 के जनवरी महीने में उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई, जिसने करोड़ों का बिजनेस किया. विवादों के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. उसके बाद उनकी ‘जवान’ रिलीज हुई और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंड़े गाड़ दिए. वहीं साल 2023 का अंत भी उनकी फिल्म ‘डंकी’ के साथ हुआ.

राज कुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. इसी के साथ शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स-ऑफिस के किंग बन चुके हैं. और उनके साथ काम करने के लिए निर्माता-निर्देशक लाइन लगाकर खड़े हैं. सूत्रों की मानें तो अब शाहरुख खान एक बार फिर डायरेक्टर प्रोड्यूसर कारण जौहर के साथ कोई फिल्म साइन कर सकते हैं.

करण जौहर ने किया खुलासा

जी हां… एक इंटरव्यू में करण जौहर ने खुलासा किया है कि वो बहुत जल्द एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख लीड रोल कर सकते हैं. हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ है. बता दें कि 14 साल पहले शाहरुख खान और करण जौहर की आखिरी फिल्म ‘माई नेम इज खान’ थी. उसके बाद दोनों ने अब तक साथ में काम नहीं किया है. अब देखना ये है कि क्या वाकई शाहरुख और करण की जोड़ी फिर जमेगी या नहीं.

ज़रूर पढ़ें