Shahrukh Khan: अब जापान के थिएटर्स में भी जलवा बिखेरेंगे ‘किंग खान’, 29 नवबंर को रिलीज होगी फिल्म ‘जवान’

Film Jawan: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' अब जापान के थिएटर्स में जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किंग खान ने इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का जापानी पोस्ट भी शेयर किया है.
Film Jawan

फिल्म 'जवान'

Bollywood News: लंबे समय के बाद बड़े परदे पर लौटे शारुख खान ने ‘पठान’ से धमाका मचा दिया था. मगर इंडियन सुपरस्टार्स में शारुख का कद फिल्म ‘जवान’ ने ऊंचा कर दिया. फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली के साथ मिलकर शाहरुख़ ने इस फिल्म से जनता के दिलो पर कब्ज़ा कर लिया, जिसे शायद ही लोग भूल पाएंगे.

वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली, शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी और आइकॉनिक फिल्मों में से एक हैं ‘जवान’. किंग खान इसके साथ ही एक और धमाका किया जिसका खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए किया है.

ये भी पढ़ें- ‘गदर’ से लेकर ‘फैंटम’ तक…, बॉलीवुड की वो फिल्में जो पाकिस्तान में हैं बैन, जानिए क्या है वजह

जापान के थिएटर्स में भी अब जलवा बिखेरेंगे किंग खान

शारुख खान की फिल्म ‘जवान’ अब जापान के थिएटर्स में जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किंग खान ने इस बात की जानकारी दी जिसके साथ ही उन्होंने ‘जवान’ का जापानी पोस्टर के साथ शेयर किया. आपको बता दे की ये फिल्म नवंबर में जापान के थिएटर्स में रिलीज होगी. शाहरुख ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक कहानी न्याय की… बदले की… विलेन और हीरो की… एक कहानी जवानी की… आ रही है जापान के थिएटर्स में पहली बार!… तो क्या आपलोग तैयार हैं? वो फायर और एक्शन जिसे आप सबने बहुत प्यार दिया. जापान में उसका मास अराइवल हो रहा है! ‘जवान’ जापान की स्क्रीन्स पर 29 नवंबर, 2024 को आएगी.

2023 में ‘पठान’ भी हुई थी जापान में रिलीज़

किंग खान की 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ भी जापान के थेटर्स में रिलीज़ हो चुकी है, इस फिल्म को जापान में दर्शकों ने जमकर प्यार दिया था बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख की ‘पठान’ पहले वीकेंड में जापान के थिएटर्स से सबसे ज्यादा फुटफॉल जुटाने वाली इंडियन फिल्म थी.

जापान में सबसे कमाऊ बॉलीवुड फिल्म

आपको बता दे की जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ है. इस फिल्म ने 17 करोड़ जापानी येन (करीब 10 करोड़ भारतीय रुपये) का कलेक्शन किया था. ओवरऑल जापान में सबसे बड़ी इंडियन फिल्म जूनियर एनटीआर और राम चरण की RRR है, जिसने 234 करोड़ जापानी येन (लगभग 138 करोड़ भारतीय रुपये) कमाए थे.

ज़रूर पढ़ें