Shobhita Dhulipala ने मां बनने की अपनी इच्छा पर की खुलकर बात, बोली- “जो भी होगा मुझे लगता है बेहतरीन होगा”

Shobhita Dhulipala: नागा चैतन्य की पहली शादी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी जिसके बाद साल 2021 में रिश्ता खत्म होने के बाद से उनका नाम शोभिता से जोड़ा जा रहा है.
Shobhita Dhulipala

शोभिता धुलिपाला

Shobhita Dhulipala: एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने खुलकर बात की है कि वह ‘लाइफ से क्या चाहती हैं’.एक्ट्रेस ने कहा कि “मदरहुड का एक्सपीरियंस” एक ऐसी चीज है जिसका वह इंतजार कर रही हैं. शोभिता धुलिपाला के अभिनेता नागा चैतन्य के साथ रिश्ते की अफवाहें कई महीनों से उड़ रही हैं. एक्ट्रेस ने कभी-कभी इन बातों से साफ मन कर दिया तो कभी-कभी कमेंट करने से इनकार कर दिया है. अपने रिश्ते को लेकर भले ही एक्ट्रेस क्लियर ना हों लेकिन, शोभिता एक बात को लेकर बहुत एक्साइटेड रहती हैं “मदरहुड”. हाल ही में एक मीडिया इंटेररक्शन में शोभिता ने “लाइफ के माइनो” पर बात हुए कहा कि वह मदरहुड का इंतजार कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)


‘मैं जिस लाइफ मोमेंट का इंतज़ार कर रही हूं वह है मदरहुड’

शोभिता ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि लाइफ का कोई पर्पज हो सकता है. मुझे लगता है कि हम दो किनारों के बीच आते हैं, एक नदी है और जीवन वह नाव है जो एक किनारे से दूसरे किनारे तक जाती है. इसलिए मुझे जीवन में ऐसा लगता है, आप जो भी करना चाहते हैं, उसे करें और उसका आनंद लें, लेकिन कहीं न कहीं, हर चीज़ज़ से एक वक़्त के बाद हमें डिटैच होना पड़ता है. लेकिन मैं हर चीज़ से ज्यादा डिटैच नहीं हो सकती, क्योंकि तब हमारी कोई एम्बीशियन नहीं होती.” उन्होंने कहा, “मैं बास एक रस्सी हूं जो दुनिया से जुड़ी भी हूं और थोड़ी डिस्कनेक्टेड भी हो ताकि मैं अपना काम और अपनी लाइफ आराम से जी सकूं.” शोभिता ने आगे कहा, “जीवन से, मैं क्या चाहता हूं? ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि मैं जिस मोमेंट का वेट कर रही हूं वो मदरहुड है. मुझे लगता है जब भी ऐसा होगा यह बहुत हे अलग और शॉकिंग होगा” .

शोभिता-नागा चैतन्य के डेटिंग रूमर्स

नागा चैतन्य की पहली शादी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी जिसके बाद साल 2021 में रिश्ता खत्म होने के बाद से उनका नाम शोभिता से जोड़ा जा रहा है. पिछले साल, एक रेस्टोरेंट से चैतन्य और शोभिता की एक फोटो वायरल हुई थी, जिससे उनके रिश्ते को लेकर फैले रयूमर्स को और हवा मिल गई थी. जिसके बाद भी दोनों एक्ट्रेस ने इस बात पर कोई कमेंट ना देना हे सही समझा.

2023 में शोभिता ने डेटिंग रयूमर्स पर बात करते हुए कहा, “जो लोग बिना जानकारी के बोलते हैं, मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हें जवाब देने की जरूरत है. जब मैं कोई गलत काम नहीं कर रही हूं और यह मेरा काम नहीं है तो मुझे चीजों को क्लियर करने की जरूरत महसूस नहीं होती”. शोभिता ने कहा कि चीजों को क्लियर करने के बजाय लोग आधे-अधूरे ज्ञान के साथ लिखते हैं.’ इसलिए वह ‘शांत’ रहना और अपनी लाइफ पर ध्यान देना पसंद करती हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इसे सुधारना चाहिए. शांत रहना चाहिए और एक अच्छा इंसान बनने का प्रयास करना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें