Singham Again Release Date: टल गई ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Singham Again Release Date: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की अवेटिड फिल्म "सिंघम अगेन" को लेकर दर्शकों की उत्सुकता चरम पर है.
Singham Again , Rohit Shetty, Ajay Devgan, Singham Release date,

दिवाली पर मचेगा सिंघम का तूफान

Singham Again Release Date: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की अवेटेड फिल्म “सिंघम अगेन” को लेकर दर्शकों की उत्सुकता चरम पर है. मेकर्स से लेकर फैंस तक, हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिल्म के स्टारकास्ट के दमदार लुक्स पहले ही रिलीज किए जा चुके थे, रिलीज डेट का ऐलान भी हो चुका था. अब  इसे आगे बढ़ा दिया गया है. 

दिवाली पर होगी धमाकेदार एंट्री!

शुरुआती खबरों के अनुसार, “सिंघम अगेन” 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इसी दिन साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ भी रिलीज हो रही है, जिसके चलते दोनों फिल्मों के बीच महामुकाबला होना तय था, लेकिन अब मेकर्स ने सिंघम अगेन की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. अब यह फिल्म 15 अगस्त को नहीं बल्कि दिवाली पर रिलीज होगी.

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर किया ऐलान

रोहित शेट्टी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “शेर आतंक मचाता है, जख्मी शेर तबाही” मिलते हैं, आपसे इस दिवाली सिनेमाघरों में.” इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट और स्टारकास्ट के बारे में लिखा गया है. अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और यह दिवाली पर रिलीज होगी.

भूल-भुलैया 3 से होगी टक्कर

सिंघम अगेन का मुकाबला कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भुलैया 3 से होगा. यह फिल्म भी दिवाली के मौके पर ही रिलीज हो रही है. भूल-भुलैया 2 की सफलता के बाद पिछली साल भूल-भुलैया 3 का ऐलान किया गया था.

यह भी पढ़ें-  Salman Khan ने घर के बाहर फायरिंग मामले में दर्ज कराया बयान, मुंबई पुलिस ने 4 घंटे तक की पूछताछ

स्टारकास्ट में ये कई सितारे हैं शामिल

सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. अक्षय कुमार भी इस फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं.  

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा

यह फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. इससे पहले वे सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंभा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बना चुके हैंं, जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

 

ज़रूर पढ़ें