Prem Ki Shaadi: Shahid Kapoor ने फिर Salman Khan को किया रिप्लेस, सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में आएंगे नजर

Prem Ki Shaadi: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द बुल' पर फोकस कर रहे हैं.
Prem Ki Shaadi, Shahid Kapoor, Sakman Khan

शाहिद कपूर और सलमान खान

Prem Ki Shaadi: सलमान खान ने अपने करियर की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ सूरज बड़जात्या के साथ दी थी. इसके बाद से ही सलमान और सूरज की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं जैसी बिग बजट फिल्में दी. जिसके बाद सूरज फैमिली फिल्मों के लिए जाने जाने लगे…साल 2015 में सूरज बड़जात्या ने सलमान को लेकर फिल्म प्रेरतन धन पायो का निर्माण किया.

प्रेम की शादी पर फिर अपडेट

मल्टीस्टारर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर चल निकली. फिर आठ साल बाद खबर आई कि सलमान और सूरज ‘प्रेम की शादी’ फिल्म पर काम करने वाले हैं. सूरज बड़जात्या ने साल 2023 में अपने एक इंटरव्यू में खुद कन्फर्म किया था कि वो सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. तब से फैंस दोनों के नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. खबर है कि सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को फिल्म से रिप्लेस कर दिया है.

शाहिद कपूर  करेंगे ‘प्रेम की शादी’

अब सलमान ‘प्रेम की शादी’ का हिस्सा नहीं है, बल्कि उनकी जगह पर शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द बुल’ पर फोकस कर रहे हैं. वो प्रेम की शादी करने के मूड में बिल्कुल नहीं है. इसलिए इसी बीच सूरज ने अपनी फिल्म के लिए शाहिद कपूर से बात की है. बता दें कि प्रेम, राजश्री प्रोडक्शन के सबसे आइकॉनिक कैरेक्टर्स में से एक है.

यह भी पढ़ें: ‘कोरिया’ में Salman Khan की शादी? इस खबर से ज्यादा हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह, जानें पूरा मामला

सलमान खान और सूरज बड़जात्या के बीच हुए मतभेद

सोर्सेस की माने तो जब सूरज बड़जात्या की फिल्म की घोषणा हुई थी. तब सलमन और उनके बीच  कहानी के कुछ पहलुओं पर मतभेद हुए. उस वजह से ‘प्रेम की शादी’ को डिब्बाबंद कर दिया गया.  हालांकि सलमान के साथ मतभेद होने के बाद सूरज बड़जात्या अपनी फिल्म को लेकर ज्यादा वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने नए एक्टर को कास्ट करने का मन बनाया है. नई रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने ‘प्रेम की शादी’ में शाहिद कपूर को लेना चाह रहे हैं, क्योंकि वो उनके साथ पहले फिल्म ‘विवाह’ में काम कर चुके हैं, जो सुपरहिट रही थी. हालांकि मिड-डे में खबर छपी कि सूरज फिल्म की स्क्रिप्ट को थोड़ा बदलकर रणवीर सिंह या वरुण धवन को अप्रोच कर सकते हैं. हालांकि इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया. अब देखना ये है कि ‘प्रेम की शादी’ से गायब प्रेम कब और किस अंदाज में लौटकर आता है. 

ज़रूर पढ़ें