Ramayan: इस रोल के लिए साउथ सुपरस्टार यश ने रखी 150 करोड़ रुपए की डिमांड ! क्या मानेंगे मेकर्स? जानिए इनसाइड स्टोरी

Ramayan: बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले साउथ सुपरस्टार यश ने 'रामयाण' में रोल करने के लिए अपनी फीस पांच गुना बढ़ा दी है.
Nitesh Tiwari, Ramayan, South superstar Yash

साउथ सुपरस्टार यश

Ramayan: केजीएफ फेम रॉकी भाई यानी एक्टर यश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं खबर है कि वो नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनने वाली रामायण का भी हिस्सा हो सकते हैं. नितेश तिवारी की रामायण के लिए यश से बातचीत चल रही है. सोर्सेस की मानें तो इस फिल्म के लिए यश ने मेकर्स से ऐसी भारी भरकम डिमांड कर डाली है जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं. दरअसल यश नितेश तिवारी की रामायण करने के लिए तैयार हैं लेकिन उसके लिए उन्होंने 150 करोड़ रूपए की भारी भरकम डिमांड कर डाली है.

रामायण के तीन पार्ट के 150 करोड़ लेंगे यश !

दरअसल बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब यश ने अपनी फीस में 5 गुना का इजाफा कर डाला है.  एक्टर ने अपनी फीस काफी ज्यादा हाई कर दी है. इतना ही नहीं सुपरस्टार यश कन्नड़ इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन चुके हैं. वहीं माना तो ये भी जा रहा है कि निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण में रावण के रोल के लिए यश ने 400 परसेंट ज़्यादा हाईक मांगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रामयण की तीनों किश्तों के लिए यश की नितेश तिवारी के साथ लगातार बातचीत जारी है. साउथ के सुपरस्टार ने मेकर्स से 150 करोड़ रुपए की मांग की है. यानी हर पार्ट के लिए यश ने 50-50 करोड़ की डिमांड रखी है. यश की ये डिमांड उनकी पिछली फिल्म केजीएफ 2 से पांच गुना ज्यादा है. उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए 30 करोड़ चार्ज किए थे.

यह भी पढ़ें: रामनवमी के दिन होगा नितेश तिवारी की Ramayan का ऑफिशियल अनाउंसमेंट, विदेश में शूट के लिए लोकेशन की तलाश

हर पार्ट के लिए यश ने मांगे 50 करोड़

बता दें कि नितेश तिवारी की ‘रामयाण’ के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.  इस फिल्म से जुड़ी रोजाना नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. स्टार कास्ट से लेकर स्टार्स की फीस तक, इस फिल्म की हर चीज को लेकर काफी तगड़ा बज बना हुआ है. फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम, साईं पल्लवी माता सीता और साउथ स्टार यश रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में बाकी किरदारों के लिए भी शानदार टीम तैयार की जा रही है. वहीं खबर है कि फिल्म की घोषणा रामनवमी के दिन हो सकती है तब तक खबरों का बाजार गर्म रहेगा और सितारों का आना जाना लगातार बना रहेगा.

ज़रूर पढ़ें