Stree 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, बन सकती है साल की सबसे बड़ी हिट

Stree 2: 'स्त्री 2' ने सिर्फ पांच दिनों में ही 240 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, जिससे यह साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन गई है.
Stree 2

स्त्री 2

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.  2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल ‘स्त्री 2’ से दर्शकों को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें थी. स्त्री 2 ने पहले ही दिन से थिएटर्स में जो धमाका किया, उसने न केवल दर्शकों को आकर्षित किया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई के नए रिकॉर्ड स्थापित कर दिए. बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के लिए वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करना तो आम बात है, लेकिन असली चुनौती सोमवार के दिन होती है. जब लोग अपने काम और दफ्तरों में लौटते हैं, तब फिल्मों की कमाई में गिरावट आना सामान्य माना जाता है. लेकिन ‘स्त्री 2’ ने इस धारणा को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया. हालांकि, सोमवार को रक्षाबंधन का त्योहार भी था.

2024 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘स्त्री 2’

2024 में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ थी, जिसने 293 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था. इसके बाद ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ थी, जिसका लाइफटाइम नेट कलेक्शन 212.73 करोड़ रुपये रहा. ‘स्त्री 2’ की कमाई ने सबको हैरान कर दिया है. ‘स्त्री 2’ ने सिर्फ पांच दिनों में ही 240 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, जिससे यह साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन गई है.

रिलीज के दिन बना डाले रिकॉर्ड्स

15 अगस्त को रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन कमाई के रिकॉर्ड बना दिए. फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कलेक्शन करते हुए यह दिखा दिया कि दर्शकों के बीच इसकी डिमांड कितनी ज्यादा थी. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को फिल्म ‘स्त्री’ में भी दर्शकों ने खूब सराहा था. वहीं इस जोड़ी ने एक बार फिर से अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया.  जिस तरह से ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन चल रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी और 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी.

यह भी पढ़ें: Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर कब रिलीज होगी विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की ‘बैड न्यूज’? आ गया अपडेट

ज़रूर पढ़ें