OTT पर जल्द आएगी ‘Stree 2’, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग

Stree 2 Movie: एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने एक बार फिर से अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया है. पंकज त्रिपाठी, अपार शक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारों ने फिल्म की कहानी में अपने अभिनय का शानदार तड़का लगाया है.
Stree 2

स्त्री 2

Stree 2: भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ गया है और वह है ‘स्त्री 2’ की जबरदस्त सफलता. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. स्त्री फिल्म की सफलता के बाद दर्शकों को ‘स्त्री 2’ से काफी उम्मीदें थीं और फिल्म ने इन उम्मीदों पर खरा उतरते हुए न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि भारतीय सिनेमा में हॉरर कॉमेडी शैली को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.

फिल्म की कहानी में है दम

फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम है. हॉरर और कॉमेडी का बेमिसाल मिश्रण दर्शकों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है. एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने एक बार फिर से अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया है. पंकज त्रिपाठी, अपार शक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारों ने फिल्म की कहानी में अपने अभिनय का शानदार तड़का लगाया है.  गाने और ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह पैदा कर दिया था.

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन

‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास रच दिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही जबरदस्त कलेक्शन किया और फिर लगातार इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा. कुछ ही दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया, जो इस बात का प्रमाण है कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Khel Khel Mein: स्त्री 2 के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’, जानें दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज

सिनेमाघरों में सफलता के बाद, अब दर्शक ‘स्त्री 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बेताब हैं. अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म को जल्द ही Prime Video पर रिलीज किया जाएगा. मेकर्स इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने से पहले रिलीज से चार हफ्ते का नॉर्मल विंडो फॉलो कर सकते हैं. इसका मतलब यह है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि ‘स्त्री 2’ 13-14 सितंबर तक प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है.

एक सफल फ्रेंचाइजी

‘स्त्री 2’ की सफलता से यह साबित हो गया है कि यह फ्रेंचाइजी भारतीय सिनेमा के लिए एक वरदान साबित हो सकती है. पहली फिल्म की सफलता के बाद, ‘स्त्री 2’ ने भी उसी सफलता को दोहराया है, जो इस बात का प्रमाण है कि दर्शक इस फ्रेंचाइजी से कितना प्यार करते हैं. ‘स्त्री 2’ ने भारतीय सिनेमा में हॉरर कॉमेडी शैली को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है. इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि हॉरर और कॉमेडी को एक साथ मिलाकर दर्शकों को एक यादगार अनुभव दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: National Film Awards: मनोज बाजपेयी की ‘गुलमोहर’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, कांतारा के लिए ऋषभ शेट्टी को सर्वश्रेष्ठ एक्टर का अवार्ड

 

ज़रूर पढ़ें