TV एक्टर अभिषेक मलिक और एक्ट्रेस Suhani Chaudhary शादी के दो साल बाद ले रहे तलाक! ‘भाग्यलक्ष्मी’ में कर चुके हैं काम

Suhani Chaudhary: अपने रिश्ते में सुहानी का कहना है कि हमारे बीच दिक्कते हैं. यह हमें तब पता चला जब हमने साल 2021 में साथ रहना शुरू किया.
abhishek malik

अभिषेक मलिक व सुहानी चौधरी

Suhani Chaudhary: एक तरह जहां टीवी और बॉलीवुड जगत में सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ पुराने रिश्ते भी टूटते नजर आ रहे हैं. अब खबर है कि अभिषेक अपनी पत्नी सुहानी से तलाक ले रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस सुहानी और एक्टर अभिषेक मलिक ने सीरियल कुंडली भाग्य में देखा गया था. जहां सुहानी और अभिषेक की जोड़ी को सबसे पंसद किया. कपल की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री और ऑफ स्क्रीन जोड़ी दर्शकों को पसंद आती है. लेकिन अब दोनों के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं.

शादी के 2 साल बाद ले रहे हैं तलाक

नौ महीने की डेटिंग के बाद अक्टूबर 2021 में शादी करने वाले ‘कुमकुम भाग्य’ एक्टर अभिषेक मलिक पत्नी सुहानी चौधरी से तलाक ले रहे हैं. वो फिलहाल तलाक की कार्यवाही को लेकर चर्चा में हैं. अभिषेक को आखिरी बार ‘कुमकुम भाग्य’ में देखा गया था. एक्टर ने पुष्टि की, ”हां, यह सच है कि सुहानी और मैं अलग हो रहे हैं और लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं. हमने अपनी शादी में कम्पैटिबिलिटी और समझ जैसी परेशानियों का सामना किया.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Malik (@abhishek__malik)

महीने भर पहले ही दलजीत कौर और बिजनेसमैन निखिल पटेल ने अपनी शादी की अनबन की खबरों से सुर्खियां बनाई थी. अब एक्टर अभिषेक मलिक की भी शादी हमेशा के लिए खत्म हो रही है. बताया जा रहा है कि दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से खुश नहीं है. अभिषेक ने इस बात का खुलासा भी कर दिया है. उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच संतुलन की कमी है हम दोस्त रहेंगे लेकिन साथ नहीं रहेंगे.

सुहानी ने भी किया तलाक पर कंफर्म 

वहीं अपने रिश्ते में सुहानी का कहना है कि हमारे बीच दिक्कते हैं. यह हमें तब पता चला जब हमने साल 2021 में साथ रहना शुरू किया. उन्होंने अभिषेक के उज्जवल भविष्य की कामना की है. अभिषेक और सुहानी ने अक्टूबर 2021 में दिल्ली में धूमधाम से शादी रचाई थी. सोशल मीडिया से दोनों ने शादी की तस्वीरों को हटा दिया है. अभिषेक के टीवी शोज की बात करें तो, वे छल – शह और मात, दिल की नजर से खूबसूरत,  प्यार तूने क्या किया, भाग्यलक्ष्मी, ये है मोहब्बतें, पिंजरा खूबसूरती में नजर आए हैं.

ज़रूर पढ़ें