शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं TV एक्ट्रेस Surbhi Chandna, पति Karan Sharma संग आईं नजर

Surbhi Chandna: सुरभि चंदना ने 'इश्कबाज़' में नकुल मेहता के साथ 'अनिका' के रूप में अपने अभिनय से अपनी खास पहचान बनाई थी.
Surbhi Chandna:

सुरभि चंदना

Surbhi Chandna: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने 2 मार्च 2024 को जयपुर के ‘चोमू पैलेस होटल’ में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण आर शर्मा से शादी की जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस पहली बार अपने पति करण के साथ नजर आईं. इस दौरान सुरभि ने अपने ट्रेडिशनल अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि चंदना की शादी का भव्य उत्सव हुआ. एक्ट्रेस ने अपने लुक से सबी को इंप्रेस किया सुरभि को 9 मार्च को एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां सुरभि अपने पति के साथ जयपुर मुंबई लौटी थीं. यह पहली बार था कि उन्होंने ‘मिस्टर और मिसेज’ के रूप में हाथ में हाथ डाले पैपराज़ी के सामने पोज़ दिया.

‘इश्कबाज़’ फेम एक्ट्रेस येलो कलर के सूट में खूबसूरत लग रही थीं. उनके सूट पर नेट बॉर्डर और सरल, लेकिन काफी सुंदर काम किया गया था. खुले बाल, मंगलसूत्र और पिंक चूड़ा एक्ट्रेस को परफेक्ट न्यूली वेड्स ब्राइडल लुक दे रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

अपनी मेहंदी के लिए एक्ट्रेस ने ऑलिव ग्रीन और ब्लू लहंगा सेट चुना था, जो काफी स्टाइलिश भी दिख रहा था. सुरभि ने अपनी हल्दी के लिए एक बकाइन फ्लेयर्ड स्कर्ट और मैचिंग हॉल्टरनेक ब्लाउज पहना हुआ था. आउटफिट को स्टाइल करने के लिए एक्सेसरीज़ का उनका चुनाव बहुत ही परफेक्ट था. उनके ब्राइडल लुक की बात करें, तो अभिनेत्री भारी सजावटी वाले सी-ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसमें भारी जरदोज़ी वर्क, सीक्विन और मोतियों का काम किया गया था. सभी तस्वीरें देखने के लिए 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)


बता दें कि सुरभि चंदना ने ‘इश्कबाज़’ में नकुल मेहता के साथ ‘अनिका’ के रूप में अपने अभिनय से अपनी खास पहचान बनाई थी. वह ‘कुबूल है’ और ‘शेरदिल शेरगिल’ में अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं उसके बाद वो नागिन में भी लीड रोल निभाती नजर आई थी अब सुरभी किस सीरियल में नजर आएंगी इस पर सवाल उठ रहे हैं क्या शादी के बाद सुरक्षि एक्टिंग से तौबा कर लेंगी या फिर किसी नए प्लेटफॉम पर नजर आएंगी…

ज़रूर पढ़ें