OTT पर धूम मचा रही है ‘The Kerala Story’, रिलीज के साथ ही बनाया नया रिकॉर्ड

The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी द बस्तर स्टोरी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में चल रही है.
The Kerala Story

द केरला स्टोरी

The Kerala Story 150 Million: साल 2023 की सबसे विवादित फिल्मों में से एक ‘द केरला स्टोरी’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. रियल घटना पर आधारित इस फिल्म ने शानदार बिजनेस किया था. फिल्म की कहानी ने विवादों के बीच हर वर्ग का दिल जीत लिया था. अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है और यहां भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

OTT पर सबसे ज्यादा व्यूज

सुदीप्तो सेन डायरेक्शन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई, 2023 को रिलीज हुई. अब रिलीज के महीनों बाद, अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने आखिरकार ओटीटी पर जगह बना ली है. केरला स्टोरी ओटीटी 150 मिलियन व्यूज पा चुकी है. इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने एक्स काउंट पर की है. द केरला स्टोरी और इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर काफी चर्चा हुई है और इसका असर दर्शकों पर देखने को मिला है. 16 फरवरी को फिल्म में रिलीज हुई है. ऐसे में फिल्म की टीम के पास एक और जश्न मनाने का मौका मिल रहा है.

द केरला स्टोरी की कहानी

फिल्म एक साधारण महिला शालिनी उन्नीकृष्णन पर केंद्रित है, जो युवा हिंदू महिलाओं के दूसरे धर्म में रूपांतरण, उन्हें आतंकवादी समूहों में शामिल होने के लिए मजबूर करने के संवेदनशील और जटिल मुद्दे पर प्रकाश डालती है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु में जी5 पर स्ट्रीम हुई.

बस्तर स्टोरी को लेकर चर्चा तेज

एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी द बस्तर स्टोरी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में चल रही है. फिल्म की शूटिंग के वीडियो और तस्वीरें वो अक्सर खबरों बनी हुईं है. यह फिल्म 1910 में भड़के बस्तर विद्रोह की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. यह 15 मार्च 2024 को रिलीज होने जा रही है. इसका निर्देशन भी सुदीप्तो सेन ने किया है और विपुल अमृतलाल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है.

ज़रूर पढ़ें