Viral Video: निरहुआ-आम्रपाली ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर हिट हुआ यह गाना, अब तक मिले 200M व्यूज

भोजपुरी फिल्म 'फसल' का गाना 'मरून कलर सड़िया' के गाने को यूट्यूब पर एक और बड़ी सफलता मिली है. इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया है, और अब तक इसे यूट्यूब पर 19.10 करोड़ से ज्यादा (191 मिलियन) बार देखा जा चुका है.
“Maroon Color Sadiya.”

मरून कलर सड़िया

Bhojpuri video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी किंग निरहुआ के फिल्म के गानें अकसर लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन इन दोनों भोजपुरी कलाकारों के फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर गजब का धूम मचा रहा है. दरअसल, भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का गाना ‘मरून कलर सड़िया’ को यूट्यूब पर एक और बड़ी सफलता मिली है. इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया है, और अब तक इसे यूट्यूब पर 19.10 करोड़ से ज्यादा (191 मिलियन) बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी संगीत की सादगी और लिरिक्स को काफी पसंद किया जा रहा हैं. इसके साथ ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भी काफी चर्चा में है.

ये भी पढ़ें- आत्महत्या रोकथाम पर आधारित फिल्म ‘नॉट टुडे’ ने छेड़ी महत्वपूर्ण बहस, दर्शकों को किया भावुक

भोजपुरी फिल्म ‘फसल’

भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुआ है. इस भोजपुरी गाने को कल्पना पटवारी और नीलकमल सिंह ने मिलकर गाया हैं. इस संगीत को बनाने वाले ओम झा और आर्या शर्मा हैं, और इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म की कहानी किसानों की जिंदगी और उनके संघर्षों पर आधारित हैं. इसका गाना ‘मरून कलर सड़िया’ भोजपुरी संस्कृति की खूबसूरती को दर्शाता है. आपको बता दें की इस गाने पर लोग जमकर रील बना रहे हैं. इस गाने का धूम नेशनल ही नहीं इंटरनेशनल भी देखा जा रहा है.

वीडियो पर हजार से भी ज्यादा कमेंट्स

इस गाने के ऊपर लोगों ने यूट्यूब पर बहुत सारे कमेंट्स भी किए हैं. एक फैन ने तो कमेंट कर लिखा कि पहली बार कहीं गाना सुना था तो मुझे लगा ये बहुत पुराना गाना होगा तभी अच्छा लग रहा है. लेकिन ये तो नया गाना निकला. भोजपुरिया समाज को ऐसे ही गाना बनाना चाहिए. एक और फैन ने लिखा है कि भोजपुरी के कीचड़ में खिला अकेला एक कमल हैं वो सिर्फ नीलकमल हैं. ये है भोजपुरी की असली सुंदरता जिसके लिए भोजपुरी और बिहार जाना जाता है. इस तरह मरून कलर सड़िया सॉन्ग ने भोजपुरी को लेकर लोगों की सोच को बदलने का काम किया है.

हीट है आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी तो भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट जोड़ी मानी जाती है. दोनों के फिल्म या वीडियोज़ का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. खास बात यह है कि दोनों भोजपुरी कलाकारों के नए के साथ ही पुराने गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं. यही वजह है कि उनके म्यूजिक वीडियोज़ पर व्यूज 100 मिलियन के पार चले जाते हैं. वहीं लेटेस्ट वर्क की बात करें तो आम्रपाली अपने नई फिल्म रोजा को लेकर सुर्खियों में हैं.

ज़रूर पढ़ें