OTT Upcoming Release: इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये 6 फिल्में और वेब सीरीज

OTT Upcoming Release: अगर आपको कॉमेडी सीरीज देखना पसंद है तो आप नेटफ्लिक्स पर ‘एलन डी जेनेरस: फॉर योर अप्रूवल’ का लुत्फ उठा सकते हैं.
OTT Upcoming Release

OTT Upcoming Release

OTT Upcoming Release: सितंबर का आखिरी हफ्ता अब शुरू हो चुका हैं और इसी के साथ ओटीटी पर रिलीज होने के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज तैयार हैं. इस हफ्ते ओटीटी पर 6 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिससे आप अपना वीकेंड फैमली और फ्रेंड्स के साथ और हैपंनिग बना सकते हैं. अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ नए कंटेंट की तलाश कर रहे हैं तो आपका इंतजार समझिए खत्म हुआ. चलिए जान लेते हैं कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें:  Laapataa Ladies: किरण राव की लापता लेडीज की ऑस्कर में भारत की तरफ से एंट्री, इन फिल्मों को रेस में पीछे छोड़ा

1. एलेन डी जेनरस: फॉर योर अप्रूवल

अगर आपको कॉमेडी सीरीज देखना पसंद है तो आप नेटफ्लिक्स पर ‘एलन डी जेनेरस: फॉर योर अप्रूवल’ का लुत्फ उठा सकते हैं. ये सीरीज  24 सितंबर से स्ट्रीम हो चुकी है. इस सीरीज में ‘द एलन शो’ की पॉपुलर होस्ट एलन डी जेनेरस आजकल के टॉक्सिक वर्क कल्चर पर बातचीत करते हुए कॉमेडी करती दिखाई देंगी.

2. ताजा खबर 2

यूट्यूबर भुवन बाम अपनी सीरीज ‘ताजा खबर’ का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को 27 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. इस वेब सीरीज के पहले पार्ट को लोगों ने काफी प्यार दिया था.

3. वाझा: बायोपिक ऑफ ए बिलियन बॉयज

मलयामल फिल्म वाझा: बायोपिक ऑफ ए बिलियन बॉयज जिसकी कहानी 4 दोस्तों पर आधारित है, अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. सेल्फ डिस्कवर करने वाले 4 दोस्तों की दिलचस्प कहानी दिखाने वाली इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

4.वी वर किंग्स

ये फिल्म मेक्सिको शहर के तीन राजाओं की कहानी को दिखाती है, जिनमें पहले दोस्ती होती है. हालांकि एक त्रासदी तीनों के रिश्तों में खटास की वजह बन जाती है और ये एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. ‘वी वर किंग्स’ 25 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है.

5. लव सितारा

शोभिता धुलिपाला की फिल्म ‘लव सितारा’ भी अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो आजाद ख्यालों वाली है और शादी से पहले अपने रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के बारे में सोचती है. इस फिल्म को 27 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा.

6. डेमोंटे कॉलोनी 2

तमिल फिल्म ‘डेमोंटे कॉलोनी 2’ भी 27 सितंबर को जी5 पर रिलीज हो रही है. ये फिल्म दोस्तों के एक ग्रुप पर आधारित है जो दुष्ट आत्माओं के पीछे छिपे सच का पता लगाने के लिए शापित जगह पर जाते हैं. इस फिल्म में अरुलनिथी, प्रिया भवानी शंकर, मीनाक्षी गोविंदराजन, अर्चना रविचंद्रन और मुथु कुमार जैसे स्टार्स हैं.

ज़रूर पढ़ें