Anant-Radhika की शादी में शामिल होंगे ये दिग्गज, अंबानी की गेस्ट लिस्ट आई सामने, विदेशी मेहमानों के लिए खास तैयारी

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के साथ ही बिजनेस सेक्टर, स्पोर्ट्स, पॉलिटिकल सेक्टर समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हैं.
Anant-Radhika Wedding

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंटस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधनेजा रहे हैं. इस बीच इस शादी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी द्वारा बुलाए गए मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ गई है. इसके मुताबिक, अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा लगेगा. इसके अलावा विदेश से भी अंबानी के खास मेहमान इस शादी में शिरकर करने के लिए पहुंच सकते हैं.

बता दें कि इस ग्रैंड शानी में न केवल बॉलीवुड सितारों बल्कि राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अनंत-राधिका को आर्शीवाद देने के लिए ठाकरे फैमिली के अलावा देवेंद्र फड़नवीस और महाराष्ट्र के सीएमे एकनाथ शिंदे को आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा अंबानी फैमिली द्वारा पक्ष और विगक्ष के तमाम नेताओं को शादी का न्योता भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: ‘बैरिकेडिंग हटाए हरियाणा सरकार’, HC ने एक हफ्ते में शंभू बॉर्डर खोलने का दिया आदेश

ये विदेशी मेहमान भी होंगे शामिल

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के साथ ही बिजनेस सेक्टर, स्पोर्ट्स, पॉलिटिकल सेक्टर समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हैं. अंबानी के विदेशी मेहमानों का जिक्र करें, तो खेल जगत की दिग्गज हस्ती फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम अंबानी के विदेशी मेहमानों की लिस्ट में हैं. वहीं कैनेडियन रैपर और सिंगर ड्रैक, अमेरिकी सिंगर लाना डेल रे और Adele शादी में शामिल होने मुंबई पहुंच सकती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी की ओर से अमेरिकी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट, मारियो डेडिवानोविक, यूएस टिकटॉकर और कंटेंट क्रिएटर जूलिया चाफे और हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन को भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का न्योता भेजा गया है.

बॉलीवुड के ये दिग्गज बढ़ाएंगे रौनक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी की गेस्ट लिस्ट पर गौर करें, तो इसमें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में अमिताभ बच्चन से लेकर किम कर्दाशियां के मेकअप आर्टिस्ट तक शामिल हैं. इसके अलावा समारोह में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, विक्की कौशल इस ग्रांड फंक्शन में आएंगे.

यादगार पलों को कैद करेंगे अमेरिकी फोटोग्राफर

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में की शादी का जश्न बीते 29 जून को निजी पूजा के साथ शुरू हुआ था और इसके बाद मामेरू, संगीत और हल्दी सेरेमनी जैसे समारोह किए जा चुके हैं. अनंत राधिका की हल्दी की रस्म 8 जुलाई को हुई, जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, अनन्या पांडे और अन्य हस्तियां शामिल हुईं.

ज़रूर पढ़ें