Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर-3 का ट्रेलर रिलीज, पूर्वांचल की गद्दी के लिए फिर होगी जंग, गुड्डू पंडित का भौकाल कायम

Mirzapur 3 Trailer: ट्रेलर की शुरुआत नेता जी के अपनी स्पीच की प्रैक्टिस करने से हो रही है. वो कहते हैं कि 'निर्दोष जान-माल की हानि से उनका दिल कोरोना' से भर आया है. इसके बाद आते हैं गुड्डू पंडित (अली फजल), जो मिर्जापुर पर राज करने के लिए तैयार हैं.
Mirzapur Season 3 Trailer

मिर्जापुर सीजन-3 ट्रेलर

Mirzapur Season-3 Trailer Released: पिछले दो साल से फैंस को ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का बेसब्री से इंतजार है. कुछ दिन पहले शो का टीजर सामने आया था, जिसमें ‘बाबू जी’ (कुलभूषण खरबंदा) की आवाज ने बता दिया था कि ‘शेर अभी घायल, लेकिन वापस जरूर लौटेगा’. अब सीरीज का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘मिर्जापुर’ सीरीज को अपनी राजनीति, रंगबाजी और खून-खराबे के लिए जाना जाता है. ट्रेलर से साफ है कि नए सीजन में भी आपको इन सभी चीजों का भरपूर मिश्रण मिलेगा.

ट्रेलर की शुरुआत नेता जी के अपनी स्पीच की प्रैक्टिस करने से हो रही है. वो कहते हैं कि ‘निर्दोष जान-माल की हानि से उनका दिल कोरोना’ से भर आया है. इसके बाद आते हैं गुड्डू पंडित (अली फजल), जो मिर्जापुर पर राज करने के लिए तैयार हैं. हाथों में बड़ा-सा हथौड़ा उठाए गुड्डू ने चौराहे पर लगी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की मूर्ति को चकना-चूर कर दिया है. कालीन भैया की मेहरारू बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल) अब गुड्डू के साथ है. तो वहीं गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान को दिल दे बैठी ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर Video पोस्ट कर किया इजहार

गुड्डू पंडित के पिछे कालीन भैया की फौज

गुड्डू पंडित ने पिछले सीजन में बड़ा कांड करने के बाद अपने कई दुश्मन बना लिये हैं. अब उसके पीछे कालीन भैया की फौज लगी हुई है. माधुरी यादव, छोटे शुक्ला के साथ-साथ बाकी लोग कालीन भैया की इमेज बरकरार रखने की कोशिश में लगे हुए हैं. सबका मोटिव साफ है- गुड्डू पंडित का खात्मा. वहीं बीना त्रिपाठी अब गुड्डू की सगी हो गई हैं.

इस ट्रेलर में पॉलिटिक्स के साथ-साथ एक्शन, षड्यंत्र, धोखा और कई ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, जो आपके अंदर आने वाले सीजन को देखने के लिए जोश भर देंगे. इस बार भी जबरदस्त खून-खराबा शो में होने वाला है.

5 जुलाई को रिलीज होगी मिर्जापुर 3

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन बैनर तले ‘मिर्जापुर 3’ को बनाया गया है. इसके डायरेक्टर गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर हैं. शो में फैंस के फेवरेट पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्यूली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. ये दस एपिसोड की सीरीज 5 जुलाई 2024 से प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

ज़रूर पढ़ें