अक्षय कुमार ने पत्नी के साथ सेलिब्रेट नहीं किया वैलेंटाइन डे, Twinkle khanna ने कर दिया रिएक्ट

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' साल 2024 की ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी
twinkle-khanna-akshay-kumar-32

अक्षय कुमार व ट्विंकल

Twinkle khanna: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मिया छोटे मिया की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं उनकी सरफिरा का टीजर भी रिलीज हो चुका है. अक्षय बैक टू बैक फिल्में लेकर आने वाले हैं. वहीं जहां तमाम सेलेब्रिटीज अपने प्यार और परिवार के साथ वैलेंटाइन डे मना रहे हैं. वहीं इस खास मौके पर अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नहीं है. अक्षय ने किसी और के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी. अक्षय की इस तस्वीर को देखकर उनकी पत्नी ट्ंविकल ने भी ताना मारने में कसर नहीं छोड़ी.

अक्षय कुमार ने वैलेंटाइन पर शेयर की तस्वीर

अक्षय ने अपने को-एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया है और टाइगर के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. अक्षय ने तस्वीर पर कैप्शन लिखा है ‘इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस के ऊपर ब्रोमांस.’ पहली तस्वीर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. खिलाड़ी कुमार की इन तस्वीरों पर जहां फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं तो अक्षय कुमार की पत्नी नाराज हो गई हैं.

 

ट्विंकल खन्ना ने पति की तस्वीर पर दिया रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय और टाइगर की तस्वीर देखकर उस पर मजेदार कमेंट्स किया है. उन्होंने लिखा है -’’किसी और के साथ वैलेंटाइन डे मनाया, जिससे साफ तौर से पता चलता है, उससे मुझसे अधिक प्यार करते हैं.

इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना ने एक फनी इमोजी बनाया है. अब ट्विंकल के रिएक्ट करने के बाद लोग तस्वीर पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब ट्विंकल ने अक्षय की किसी तस्वीर पर कमेंट किया हो. इससे पहले भी वो अपने पति की सोशल मीडिया अपीरियंस पर पूरी नजर रखती हैं और जब मौका मिलता है मजेदार कमेंट करती रहती हैं.

पहली बार काम कर रहे हैं अक्षय और टाइगर

बता दें कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से वो टाइगर के साथ लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी और इसे वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे है.

ज़रूर पढ़ें