Vidyut Jammwal ने किया जोखिम भरा स्टंट, पहुंच गए पुलिस थाने! वायरल हो रही तस्वीर

Vidyut Jammwal: अपकमिंग फिल्म क्रैक के प्रमोशन के दौरान विद्युत ने जोखिम भरे स्टंट किए, जिसके चलते रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.
Vidyut Jammwal

विद्युत जामवाल

Vidyut Jammwal: विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म क्रैक को लेकर खबरों में बने हुए हैं. बीते दिनों उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करना किया. जिसमें धमाकेदार बाइक स्टंट करते नजर आए थे, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. अब इसी स्टंट ने विद्युत जामवाल को थाने पहुंचा दिया. जी हां, सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल की तस्वीरे वायरल हो रही हैं, जिसमें वो पुलिस थाने में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल बाइक पर स्टंटबाजी ने उन्हें थाने पहुंचा दिया.

जोखिम भरे स्टंट करने के चलते हिरासत में विद्युत!

अपकमिंग फिल्म क्रैक के प्रमोशन के दौरान विद्युत ने जोखिम भरे स्टंट किए, जिसके चलते रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया. एक इंग्लिश वेबसाइट की खबर के मुताबिक रेलवे सुरक्षा बल यानी आरपीएफ के बांद्रा ऑफिस में जामवाल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पुलिस स्टेशन में बैठे नजर आ रहे हैं. जो रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉम नंबर 1 पर स्थित है.एक्टर को जोखिम भरे स्टंट करने के चलते हिरासत में लिया गया था. लेकिन अभी आरोप की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

9 फरवरी को लॉन्च किया ट्रेलर 

बता दें कि 9 फरवरी शुक्रवार को विद्युत जामवाल और नोरा फतेही स्टारर फिल्म ‘क्रैक’ के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए एक ग्रैंड इवेंट रखा गया, जिसमें दोनों स्टार्स के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आए. अर्जुन रामपाल इस दौरान काफी कूल लुक में दिखे, जिन्होंने स्पोर्ट्स बाइक पर इस इवेंट में धांसू एंट्री ली. वहीं विद्युत जामवाल भी अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में स्टाइलिश लुक में दिखे. इन्होंने नोरा फतेही के साथ एंट्री मारी. बता दें कि फिल्म ‘क्रैक’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

आदित्य दत्त ने किया डायरेक्शन 

बता दें कि क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त हैं जिन्हें ‘आशिक बनाया’, ‘अपने’, ‘टेबल नंबर 21’ से लेकर ‘करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाना जाता है. खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्माण विद्युत के होम प्रोडक्शन एक्शन हीरो फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. इस स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म को लेकर खुद विद्युत भी बेहद उत्साहित हैं.

ज़रूर पढ़ें