Vidyut Jamwal की ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ हुई रिलीज, जानिए एक्शन पैक्ड फिल्म पर क्या बोली पब्लिक

Vidyut Jamwal: विद्युत जामवाल की एक्शन पैक्ड फिल्म क्रैक जीतेगा तो जिएगा में टॉप क्लास एक्शन सीक्वेंस देखना चाहते हैं तो इस फिल्म के लिए जा सकते हैं. फिल्म में आपको कुछ ऐसे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, जो पहले शायद ही देखे होंगे.
Vidyut Jamwal:

क्रैक

Vidyut Jamwal: आर्टिकल 370 फिल्म की टक्कर विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की ‘क्रैक’- जीतेगा तो जिएगा से होगी. इस टक्कर का नतीजा तय करेगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की रेस में बाजी मारती है. आइए जाते हैं क्रैक पर जनता क्या कहती है.

 

फिल्म क्रैक में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. जो इससे पहले विद्युत की फिल्म कमांडो 3 को डायरेक्ट कर चुके हैं. ये एक स्पोर्ट्स  थ्रिलर फिल्म है जिसमें दमदार एक्शन और स्टंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

क्रैक जीतेगा तो जिएगा- कहानी

फिल्म की कहानी मुंबई के झोपड़ पट्टी में रहने वाले एक लड़के की है. जो अपने बड़े सपने देखता है. उन्हें पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है विद्युत यानी सिद्धार्थ को स्पोर्ट्स विरासत में मिलता है. मगर पैसे कमाने की ललक में उसे कहीं और ले जाती है. सिद्धार्थ अब इस खतरनाक खेल का हिस्सा बनने पोलैंड निकल जाता है. वहां उसकी मुलाकात अर्जुन रामपाल यानी देव से होती है. देव इस गेम का ऑर्गेनाइजर है.बस कहानी एक्शन मोड में चलती है जिसमें आपको रोमांस एक्शन और कई तरह के खतरनाक स्टंट दखने को मिलेंगे. जो आपको हैरान भी कर सकते हैं. अगर आप एक्शन के दीवाने हैं तो क्रैक जीतेगा तो जिएगा आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है.

एक्शन का डबल डोज

हमेशा की तरह विद्युत जामवाल ने अपने एक्शन से प्रभावित किया है. खतरनाक से खतरनाक एक्शन सीक्वेंस को भी उन्होंने बड़ी आसानी से कर दिखाया है. फिल्म के पहले कुछ मिनट में ही आपको समझ में आ जाएगा कि उनका फिल्म में क्या रोल होने वाला है.हालांकि इसी बीच अर्जुन रामपाल के बारे में भी बात करनी होगी. चेहरे के एक्सप्रेशन से लेकर एक्शन सीक्वेंस तक, उन्होंने कमाल का काम किया है. 

डायरेक्शन कैसा है?

फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं. उन्होंने विद्युत और अर्जुन रामपाल से उनका बेस्ट निकलवाने की कोशिश की है. फर्स्ट हाफ काफी हद तक सही रखा है, लेकिन सेकेंड हाफ का पहला कुछ पोर्शन बोरिंग है. कुछ-कुछ सीन बेवजह रखे गए हैं वहीं फिल्म का म्यूजिक भी उतना शानदार नहीं है जो आपको बांधे रखे.

क्यों देखें क्रैक

टॉप क्लास एक्शन सीक्वेंस देखना चाहते हैं तो इस फिल्म के लिए जा सकते हैं. फिल्म में आपको कुछ ऐसे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, जो पहले शायद ही देखे होंगे. यह फिल्म टीनएजर्स को भी पसंद आ सकती है.अगर आप गेमिंग और एडवेंचर स्पोर्ट्स के शौकीन हैं, तब भी आप इसे पसंद करेंगे.

ज़रूर पढ़ें