Nayanthara की शादीशुदा लाइफ में दरार की खबरों की खुली पोल, फर्जी पोस्ट से फैन्स हुए थे परेशान

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि दोनों का शादीशुदा रिश्ते में दरार आ चुकी है.

साउथ इंडस्ट्री की सबसे अमीर एक्ट्रेस नयनतारा ने बीते साल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से बॉलीवुड डेब्यू किया था…अब नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गई हैं. दरअसल हालही में मीडिया में ऐसी खबरें उड़ी की नयनतारा और उनके पति विष्णु के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है..दरअसल नयनतारा और पति विग्‍नेश श‍िवन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें ये कहा जा रहा था कि नयनतारा ने अपने पति को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

इसके साथ ही नयनतारा की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी भी वायरल हुई, जिसमें उन्‍होंने ‘आंसू’ और ‘गम’ की बात की है. हालांकि, जब इसकी पड़ताल की गई तो दावा झूठा निकला. दरअसल नयनतारा और उनके पति के बीच सबकुछ ठीक है उन्होंने अपने पति को अनफॉलो नहीं किया है..जब नयनतारा के पोस्ट पर सर्च किया गया तो उनके पति को उन्होंने अनफॉलो नहीं किया है. जो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी वो फर्जी थी. किसी ने उनका फर्जी पोस्ट बनाकर उसे शेयर किया था जिसे देखकर फैन्स परेशान हो गए थे.. हालांकि नयनतारा और विग्नेश के बीच सबकुछ ठीक है. नयनतारा अभी अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें नयन और विग्नेश को साउथ इंडस्ट्री का पॉवर कपल कहा जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

साल 2022 में रचाई थी विग्नेश से शादी

बता दें कि अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश शिवन ने साल 2022 में शादी रचाई थी. नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने चेन्नई के बाहर महाबलीपुरम में एक विवाह समारोह आयोजित किया था. इनकी शादी में रजनीकांत, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय सेतुपति समेत कई सितारे शामिल हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

बीते साल सेरोगेसी से बने जुड़वा बच्चों के माता-पिता

नयनतारा और विग्नेश ने पिछले साल ही सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों का स्वागत किया था. नयनतारा और विग्नेश की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जो कि फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

जवान से किया बॉलीवुड डेब्यू

नयनतारा ने बीते साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब सराहा गया था. जवान ने विश्व स्तर पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.

ज़रूर पढ़ें