लंदन में जन्म लेगा अनुष्का और Virat Kohli का दूसरा बच्चा! हर्ष गोयनका ने दिया बड़ा हिंट

अनुष्का और विराट ने साल 2017 में शादी की थी. शादी के चार साल बाद उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ था.
anuskha and virat

विराट कोहली व अनुष्का शर्मा

Virat Kohli And Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने सेकेंड बेबी के आने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं और वो अपने घर आने वाले नन्हे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी इन दोनों की तरफ से इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. लेकिन अब बिजनेसमैम हर्ष गोयनका ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद ये खबर फिर से उड़ने लगी है.

हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट

हर्ष गोयनका ने खुलासा किया है कि अगले कुछ दिनों में नया बेबी पैदा होगा… आशा है कि यह बच्चा महान क्रिकेटर के पिता की तरह भारत को नई ऊंचाईयों पर लेकर जाएगा या फिर मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग एक बार फिर दोनों को जमकर बधाई दे रहे हैं.

लंदन में जन्म लेगा दूसरा बच्चा

वहीं हर्ष गोयनका ने ट्वीट में लिखा है #made in India and to be in London… उनकी इस लगाई से कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का और विराट इस वक्त लंदन में हैं और अपने दूसरे बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं.

एबी डिविलयर्स ने किया था खुलासा

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में एबी डिविलियर्स ने भी अनुष्का और विराट के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की जानकारी अपने चैट शो में कर दी थी. उन्होंने अपने फैन्स के एक सवाल के जवाब में ये बताया कि विराट इंग्लैंड टेस्ट मैच से दूर हैं क्योंकि वो परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो दूसरे चाइल्ड का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि बाद में एबी अपने बयान से मुकर गए थे और अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी.

2017 में दी थी अनुष्का-विराट ने शादी

बता दें कि अनुष्का और विराट ने साल 2017 में शादी की थी. शादी के चार साल बाद उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ था. अब वो अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं, फैन्स उन्हें विशेज दे रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें