Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर कब रिलीज होगी विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की ‘बैड न्यूज’? आ गया अपडेट

Bad Newz OTT Release: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'बैड न्यूज' जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है.
Bad Newz

बैड न्यूज

Bad Newz OTT Release: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म ‘बैड न्यूज’ ने अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. फिल्म के कॉन्सेप्ट, शानदार संगीत और कलाकारों के दमदार अभिनय ने इसे दर्शकों के बीच काफी पसंदीदा बनाया. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उतनी सफल नहीं रही जितनी उम्मीद थी. वहीं अब दर्शकों के पास घर बैठे इस फिल्म को देखने का मौका है.

ओटीटी पर जल्द होगी स्ट्रीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘बैड न्यूज’ जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन माना जा रहा है कि अगले महीने तक यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो जाएगी.

क्या है फिल्म का कॉन्सेप्ट?

‘बैड न्यूज’ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन के दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर आधारित है. फिल्म का कॉन्सेप्ट भारतीय सिनेमा में काफी नया और दिलचस्प है. इस कॉन्सेप्ट में एक ही मां से जन्मे जुड़वां बच्चों के अलग-अलग बायोलॉजिकल पिता होते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन

फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन दूसरे हफ्ते से इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का भारत में कलेक्शन लगभग 66.8 करोड़ रुपये रहा है.

क्यों है खास ‘बैड न्यूज’?

हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन के कॉन्सेप्ट पर बनी यह फिल्म अपनी तरह की पहली फिल्म है. विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के किरदारों ने फिल्म में जान डाल दी. फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिला. फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आए हैं. खासकर पंजाबी सिंगर करण औजला के गाने ‘तौबा तौबा’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. यह गाना सोशल मीडिया पर भी वायरल रहा.

यह भी पढ़ें: OTT पर जल्द आएगी ‘Stree 2’, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग

ज़रूर पढ़ें