Rakul Preet Singh और जैकी भगनानी ने चेंज किया शादी का वेन्यू, पीएम मोदी की अपील पर बदला इरादा

Rakul Preet Singh ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग उनकी मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.
Rakul Preet Singh

पीएम मोदी, रकुल प्रीत व जैकी भगनानी

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर निर्माता जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसके लिए दोनों ने शादी की डेस्टिनेशन मिडिल ईस्ट में कहीं वेन्यू रखा गया. 21 फरवरी 2024 को कपल शादी करने वाला है. लेकिन शादी के ठीक पहले वेडिंग वेन्यू बदल गया है. अब रकुल और जैकी मिडिल ईस्ट में नहीं बल्कि गोवा में शादी करेंगे.

पीएम मोदी के आह्वान पर बदला वेन्यू

Image Credit: ©google

रकुल और जैकी 6 महीनों से अपनी शादी की प्री वेडिंग प्लानिंग में लगे हुए थे. लेकिन अब शादी मिडिल ईस्ट की जगह गोवा में होगी. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. दरअसल कहा जा रहा है कि पीएम मोदी की अपील के बाद इस कपल ने वेडिंग लोकेशन में बदलाव किया है. पीएम मोदी ने हाल ही में देश के अमीर वर्गों के लोगों से ये अपील की थी कि वो अपनी फैमिली के ग्रैंड फंक्शन देश के बाहर नहीं बल्कि देश भीतर ही आयोजित करें. ऐसे में माना जा रहा है कि देश के प्रधानमंत्री की इस अपील से रकुल प्रीत और जैकी भगनानी प्रभावित हुए और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन में चेंज किया. बता दें कि 26 नवंबर को ‘मन की बात’ एपिसोड में पीएम ने ये बात कही थी. इसके बाद रकुल ने गोवा में शादी का वेन्यू कर दिया है.

अक्टूबर में किया था रिश्ता ऑफिशियल

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साल 2021 के अक्टूबर महीने में अपना रिश्ता सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया था. दोनों को कई बार एक साथ डिनर और लंच पर साथ देखा गया.

ऐसे प्यार में बदली दोस्ती

रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग उनकी मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जबकि जैकी रकुल प्रीत के पड़ोसी थे. लेकिन फिर भी दोनों की कभी एक दूसरे से बातचीत नहीं हुई. लेकिन लॉकडाउन के दौरान कॉमन दोस्तों के जरिए दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, और फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दोनों ने चार महीने एक साथ-साथ क्वालिटी टाइम बिताया, जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. फिर 2021 में दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया और अब 21फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ज़रूर पढ़ें