Bigg Boss में मधुरिमा ने क्यों की थी एक्स बॉयफ्रेंड की पिटाई? दिखाया गया था बाहर का रास्ता

Bigg Boss: बिग बॉस 13 का सीजन ऐसे कपल के नाम रहा, जिन्होंने सारी सीमा ही पार कर दी थी.
MADHURIMA TULI

बिग बॉस

Bigg Boss: बिग बॉस सीजन 17 का रविवार को फाइनल होने जा रहा है. जिसमें अभिषेक, अंकिता, अरूण, मन्नारा और मुन्वारा ट्राफी की रेस में नजर आने वाले हैं. इस सीजन में ईशा,समर्थ और अभिषेक का ट्रायंगल से लेकर रियल लाइफ कपल अंकिता और विक्की की फाइट भी देखने को मिली. लेकिन यहां पर पहला सीजन नहीं था कि जब बिग बॉस में रियल लाइफ कपल्स साथ में एंट्री लिए. इससे पहले भी रियल लाइफ कपल्स शो में लव, रोमांस और फाइट करते हुए नजर आ चुके हैं. एक सीजन में कपल के बीच मार-पिटाई तक हो गई थी. जिसके बाद सलमान खान ने वीकेंड के वार में कपल में से एक कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. तो जनिये शो में कब-कब किस कपल ने एंट्री लेकर धमाल मचा दिया था.

डिवोर्स के बाद शो में एंट्री

बिग बॉस 6 में डेलनाज ईरानी नजर आईं थी. उनके एक्स हसबैंड राजीव पॉल भी शो में थे. दोनों ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया था. डिवोर्स के बाद भी राजीव डेलनाज के साथ शो में दोस्ती रखना चाहते थे. मगर डेलनाज अपने रिश्ते की खटास को नहीं भूल पाई थीं. उन्होंने हाउसमेट्स सना खान को शो में बताया था कि किस तरह वो दोनों के घर की EMI अकेले भर रही थीं. लेकिन उनके एक्स हसबैंड घर पर ही रहते थे. दोनों की शादीशुदा जिन्दगी टूटने का कारण डेलनाज राजीव के करियर को मानती थी.

डिवोर्स से बिग बॉस ने बचाया 

सीजन 14 टीवी की मशहूर अदाकार रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला के नाम रहा. रूबीना ने एक टास्क के दौरान खुलासा किया था कि दोनों ने तलाक का निर्णय किया हुआ है. डिवोर्स से पहले एक दूसरे को टाइम देने के लिए वो बिग बॉस में आये थे. शो में रहते-रहते उनके बीच फिर से प्यार हो गया. कपल अक्सर अपने रोमांटिक फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नजर आता है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कमलनाथ का गढ़ धवस्त करने की रणनीति बना रही BJP, मंत्री प्रहलाद पटेल करेंगे बैठक, कांग्रेस का

एक्स बॉयफ्रेंड की हुई पिटाई

बिग बॉस 13 का सीजन ऐसे कपल के नाम रहा, जिन्होंने सारी सीमा ही पार कर दी थी. कपल एक दूसरे को मारने को तैयार हो गए थे. सीजन में एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह पहले से ही शो में मौजूद थे. जहां एंट्री के वक्त ही मधुरिमा ने एक्स को कमेंट किया था. विशाल ने उस वक्त कमेंट पर रिएक्ट नहीं किया था, बाद में दोनों शो में साथ रोमांस करते भी नजर आये थे. फैंस को लगा था कि दोनों के रिश्ते में सब ठीक हो जाएगा. मगर दोनों का रोमांस सिर्फ एक दो दिन ही चल पाया. एक एपिसोड के दौरान गुस्से में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया था, जिसके रिएक्शन में मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से पीटा था. मधुरिमा को इस हरकत के लिए बिग बॉस ने शो से बाहर का रास्ता दिखाया था.

ज़रूर पढ़ें