मां बनने वाली हैं यामी गौतम! Article 370 के ट्रेलर लॉन्च पर बेबी बंप छुुपाती नजर आईं एक्ट्रेस

Article 370 Trailer: सच्ची घटना से प्रेरित ये इस मूवी का ये ट्रेलर काफी दमदार है. रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसे फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है. 
article 370

आर्टिकल 370 में यामी गौतम

Article 370 Trailer: यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर जारी हो चुका है. ट्रेलर में कश्मीर घाटी का हालात बयां किए गए हैं. अनुच्छेद 370 को हटाने में किस तरह से प्रयास और जटिलताएं सामने आई, इसकी झलक ट्रेलर भी देखी जा रही है. यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी. ‘आर्टिकल 370’ डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनी है.

एक्शन अंदाज में यामी गौतम

आर्टिकल 370 में यामी गौतम इंडियन स्पाई ऑफिसर की भूमिका में मौजूद हैं, जिसमें वो एक्शन में भी दिखेंगी. फिल्म को लेकर यामी काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं. जियो स्टूजियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है. 

पीएम मोदी के रोल में अरुण गोविल

भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल में दिखाई दे रहे हैं. हैं. वे फिल्म में 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं. ये सीन एक बार फिर दर्शकों के दिलों में उस घाव को हरा कर सकता है जिसका जख्म अभी भी हर भारतीय के दिलों में जिंदा है.

ट्रेलर के साथ शेयर की गुड न्यूज

यामी गौतम जल्दी ही मां बनने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो 5 मंथ की प्रेग्नेंट हैं. हालांकि अभी खुद एक्ट्रेस ने इन रिपोर्ट्स को कंफर्म नहीं किया है. मगर यामी अपने ब्लेजर से बेबी बंप को छुपाती हुई नजर आईं. वहीं फिल्मी हलकों में भी खबरें हैं कि अदाकारा जल्दी ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में आदित्य को फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के प्रमोशन के दौरान वाइफ यामी का खास ख्याल रखते हुए भी देखा गया था. सच्ची घटना से प्रेरित ये इस मूवी का ये ट्रेलर काफी असरदार है. रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसे फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है

ज़रूर पढ़ें