लंदन के होटल में Air India की क्रू मेंबर पर हमला, सोते वक्त अचानक कमरे में घुसा था हमलावर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हीथ्रो के रेडिसन होटल में यह घटना आधी रात 1.30 बजे घटी. जब वह अपने रूम में सो रही थी तभी किसी ने उसके रूम में जाकर उस पर हमला कर दिया.
Air India

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Air India Cabin Crew: लंदन से एक बड़ी घटना सामने आई है. हीथ्रो के एक रेडिसन रेड होटल में एअर इंडिया के केबिन क्रू मेंबर पर किसी ने रात में हमला कर दिया. इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गईं. उन्हें तुरंत अस्पताल से जाया गया. घटना के बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया. यह घटना गुरुवार रात की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हीथ्रो के रेडिसन होटल में यह घटना आधी रात 1.30 बजे घटी. जब वह अपने रूम में सो रही थी तभी किसी ने उसके रूम में जाकर उस पर हमला कर दिया. वह चौंककर जाग गई और मदद के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगी. जब वह कमरे से दरवाजे की ओर भागने लगी तो हमलावर ने कपड़े के हैंगर से उस पर हमला किया. उसे फ्लोर पर घसीटा. इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गई.

ये भी पढ़ें- हर 2 घंटे पर गृह मंत्रालय को देनी होगी रिपोर्ट, डॉक्टरों के प्रदर्शन के बीच केंद्र ने राज्यों को दिया निर्देश

हमलावर को पुलिस ने पकड़ा

इसके बाद हमलावर ने भागने की कोशिश की लेकिन गेट के बाहर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं केबिन क्रू मेंबर को अस्पताल ले जाया गया. वह ड्यूटी पर वापस नहीं जा सकी. क्रू मेंबर का एक मेंबर उसके साथ रुक गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयरलाइन के क्रू मेंबर ने होटल में सेफ्टी, डार्क कॉरिडोर, अननेम्ड रिसेप्शन और डोर के नॉकिंग को लेकर शिकायत की थी लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी, जिसके बाद यह घटना घटी.

एअर इंडिया ने दुख जताया

एअर इंडिया ने भी इस घटना की पुष्टि की है. एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, हम इस घटना से काफी दुखी हैं. हम अपने सहयोगियों और टीम से संपर्क में हैं और उसे लगातार सहयोग कर रहे हैं. एयर इंडिया कानूनी मसलों पर स्थानीय पुलिस के साथ भी काम कर रही है. साथ ही होटल प्रबंधन के साथ भी संपर्क साधा और उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि ऐसी घटना दोबारा न हों. एयरलाइन ने कहा कि वह अपने क्रू मेंबर और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है.

ज़रूर पढ़ें