Maharashtra: बारामती में बहन सुप्रिया सुले के खिलाफ अपना कैंडिडेट उतारेंगे अजीत पवार! पत्नी के नाम की अटकलें तेज

Maharashtra Politics: Ajit Pawar ने बारामती सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले पर परोक्ष हमला किया.
Maharashtra

अजित पवार और सुप्रिया सुले

Maharashtra Politics: लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई. उपमुख्यमंत्री अजीत पवार(Ajit Pawar) ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. आम चुनाव से पहले भतीजे अजीत पवार ने चाचा शरद पवार(Sharad Pawar) के गढ़ में ताल ठोक दी है. शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले पर भी परोक्ष हमला कर बड़ा बयान दिया. वहीं उनके इस बयान से शरद पवार और बेटी सुप्रिया सुले के गढ़ में उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई है.

NCP- शरद गुट कई सालों से जीत रही है चुनाव

अजीत पवार ने अपने एक बयान में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनके उम्मीदवार के जीतने पर वह बारामती से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि बारामती लोकसभा सीट को शरद पवार का गढ़ माना जाता रहा है. यहां से उनकी पार्टी NCP पिछले कई बार से भारी मतों के अंतर से चुनाव जीत रही है. हालांकि, अजीत पवार ने जब से चाचा के गढ़ में उनके खिलाफ उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है, इसके बाद से अजीत की पत्नी सुनेत्रा पवार के बारामती से चुनाव लड़ने के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sandeshkhali Violence: संदेशखाली हिंसा पर बवाल, सभी रास्ते सील, ड्रोन से निगरानी, अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुकांता मजूमदार, केंद्र दे सकता है दखल

NCP- शरद गुट कई सालों से जीत रही है चुनाव

अजीत पवार ने अपने एक बयान में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनके उम्मीदवार के जीतने पर वह बारामती से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि बारामती लोकसभा सीट को शरद पवार का गढ़ माना जाता रहा है. यहां से उनकी पार्टी NCP पिछले कई बार भारी मतों के अंतर से चुनाव जीत रही है.

‘बारामती की जनता तय करे किस मुद्दे पर करेगी वोट’

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने बारामती की जनता से कहा कि अब यह लोग तय करें कि लोग बारामती में भावनात्मक मुद्दों पर वोट करेंगे फिर अपने क्षेत्र में विकास के मुद्दों पर वोट करेंगे. एनसीपी प्रमुख अजीत पवार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि महाराष्ट्र राज्य के गठन और चुनाव शुरू होने के बाद से आज तक बारामती में ऐसा कभी नहीं हुआ कि विपक्षी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त न हुई हो और मुझे इस बात पर गर्व है.

‘मेरे लिए आपका उत्साह EVM में दिखे’

बारामती को लेकर अजीत पवार ने यह भी कहा, ‘आगामी लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी यहां से जो भी उम्मीदवार उतारे, आप उसे जीत दिला  दें.’ इसके बाद उन्होंने कहा कि तभी मैं राज्य विधानसभा चुनाव में यहां से चुनाव लडूंगा. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मेरे प्रति आपका उत्साह EVM में झलकना चाहिए.

‘जो काम नहीं करते, उनका साफ रहना तय’

इसके साथ ही बारामती सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले पर परोक्ष हमला करते हुए अजीत ने कहा, ‘जो लोग काम करते हैं, उन्हें ही आरोपों का सामना करना पड़ता है और जो लोग काम नहीं करते, उनका साफ रहना तय.’

 

ज़रूर पढ़ें