PM Modi ने छुए अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के पैर, शंकराचार्य ने अपने गले से रुद्राक्ष की माला निकालकर पहनाया, VIDEO

PM Modi: शंकराचार्यों से लेकर तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य, बागेश्वर बाबा, देवकीनंद महाराज सहित तमाम साधु-संतों ने भी शादी में शिरकत की थी.
PM Modi in Anant Radhika Wedding

अनंत और राधिका की शादी में पीएम मोदी

PM Modi: भारतीय कारोबारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का आशीर्वाद समारोह 13 जुलाई को मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित हुआ. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी दुनिया की सबसे महंगी शादियों में से एक रही. शादी समारोह में शामिल होने के लिए देश-विदेश से तमाम दिग्गज शामिल होने के लिए देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पहुंचे थे. कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित कई बड़े राजनेता अनंत अंबानी के आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए.

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने पीएम मोदी भी रात करीब 8:30 बजे मुंबई पंहुचे और नए विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया. इस शादी में आए शंकराचार्य का पैर छूकर पीएम मोदी ने आशीर्वाद लिया. वहीं अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने अपने गले से रुद्राक्ष की माला निकलकर पीएम मोदी को पहनाया. इसका वीडियो भी सामने आया है.


शादी के बंधन में बंधे नए जोड़े अनंत और राधिका ने पैर छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने उन्हें उपहार भी भेंट किया, जिसे अनंत अंबानी ने माथे से लगा लिया. इसके बाद पीएम मोदी ने दोनों को शादी की शुभकामनायें दीं. करीब ढाई घंटे तक पीएम अशीर्वाद सेरेमनी में रुके रहे फिर डिनर करने के बाद वहां से रवाना हुए.

सेरेमनी में शामिल साधु-संतों से की मुलाकात

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश के तमाम साधु-संत भी शामिल हुए थे. शंकराचार्यों से लेकर तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य, बागेश्वर बाबा, देवकीनंद महाराज सहित तमाम साधु-संतों ने भी शादी में शिरकत की थी. कपल को आशीर्वाद देने के बाद पीएम मोदी ने समारोह में उपस्थित सभी संतों से मुलाकात कर उनके आशीर्वाद लिए.

ज़रूर पढ़ें