Bangladesh: शेख हसीना की पार्टी के 20 नेताओं के मिले शव, प्रोड्यूसर और फिल्म स्टार बेटे को दंगाइयों ने पीट-पीटकर मारा डाला

Bangladesh Violence: पूर्व पीएम शेख हसीना की पार्टी आवामी लीग के नेताओं को अब उग्रवादियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि आवामी लीग के 20 बड़े नेताओं के सव बरामद हुए हैं.
Bangladesh Violence

सिंगर राहुल आनंद और फिल्म स्टार शांतो खान

Bangladesh Violence: पूर्व पीएम शेख हसीना के इस्तीफे के बाद अब बांग्लादेश में अंतरिम सरकार के गठन की तस्वीर साफ हो गई है. बांग्लादेश में अंतरिम सरकार को मोहम्मद युसूफ लीड करेंगे. लेकिन शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने के बाद भी वहां हिंसा रुकने नाम नहीं ले रही है. बांग्लादेश से लगातार हिंसा की भयावह घटनाएं सामने आ रही हैं. पूर्व पीएम शेख हसीना की पार्टी अवामी लीग के नेताओं को अब उग्रवादियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. बांग्लादेशी मीडिया के मुताबिक, अब तक अवामी लीग के 20 बड़े नेताओं के शव बरामद हुए हैं.

उग्रवादियों ने इन नेताओं के परिवार को भी मार दिया है. शेख हसीना की पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है, उनके घरों में लूटपाट करने के बाद उपद्रवी उसमें आग लगा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शेख हसीना के लिए अगले 48 घंटे बेहद अहम, भारत छोड़ यूरोप के किसी देश में जाने की अटकलें

उग्रवादियों के आतंक का शिकार हुए सिंगर राहुल आनंद

बांग्लादेश में हिंसक प्रदर्शनकारियों ने वहां के फेमस सिंगर राहुल आनंद के पुराने घर को भी जला डाला. राहुल का घर ढाका के धानमंडी में स्थित था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर राहुल आनंद का घर लगभग 140 साल पुराना था. उपद्रवियों ने पहले घर में लूटपाट की उसके बाद घर को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में तख्तापलट, अमेरिका पर क्यों लग रहा इलजाम, कौन है वो ‘व्हाइट मैन’ जिसका शेख हसीना ने किया था जिक्र

फिल्म प्रोड्यूसर और स्टार बेटे की पीट-पीटकर की हत्या

बांग्लादेश के फिल्म प्रोड्यूसर सलीम खान और उनके बेटे फिल्म स्टार शांतो खान को दंगाईयों ने मार डाला. सलीम अपने बेटे शांतो खान के साथ घर से भागने की कोशिश कर रहे थे कि अचानक फरक्काबाद बाजार में गुस्साई भीड़ उनके सामने आ गई, जिसमें सेल्फ डिफेंस के लिए सलीम ने गोलियां चलाईं और बच कर भाग निकले. लेकिन पास के बगरा बाजार में फिर से एक बार भीड़ से सामना हुआ और भीड़ ने उन्हें पीट पीटकर मार डाला .

ज़रूर पढ़ें