Bangladesh Violence: ‘भारत को बांग्लादेश पर अपना आधिपत्य स्थापित करना चाहिए’, बोले महंत राजू दास

Bangladesh Violence: हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, "यही वक़्त है भारत को बांग्लादेश पर अपना आधिपत्य स्थापित करना चाहिए. वरना ये पाकिस्तान से भी ज्यादा दर्द देगा".
Bangladesh Violence

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में शेख हसीना के पीएम पद से इस्तीफा देने और देश छोड़ने के बाद भारत वहां के हालात पर नजर बनाए हुए हैं. शेख हसीना इस वक्त हिंडन एयरबेस के सेफ हाउस में हैं. वहीं बांग्लादेश के हालात पर चर्चा करने के लिए आज केंद्र सरकार ने संसद भवन परिसर में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी. सर्वदलीय बैठक में बांग्लादेश के हालात पर विस्तृत चर्चा हुई. बैठक के बाद विपक्षी दलों ने सरकार के कदम का समर्थन किया है.

दूसरी तरफ बांग्लादेश के हालात पर भारत में विभिन्न  की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रहीं है. हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा है, “यही वक़्त है भारत को बांग्लादेश पर अपना आधिपत्य स्थापित करना चाहिए”

यह भी पढ़ें- ‘बांग्लादेश में तख़्तापलट भारत का नुकसान, सरकार हस्तक्षेप करे’, बांग्लादेश के हालात पर बोले पप्पू यादव

ये पाकिस्तान से भी ज्यादा दर्द देगा- महंत राजू दास

महंत राजू दास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, “यही वक़्त है भारत को बांग्लादेश पर अपना आधिपत्य स्थापित करना चाहिए. वरना ये पाकिस्तान से भी ज्यादा दर्द देगा”.
उन्होंने कहा कि भारत के पीएम आगे बढ़े पूरा देश साथ है. राजू दास ने हाल ही में एक वीडियो जारी करके कहा था, “हिंदुओं तुम्हारे मेहनत की कमाई का कल इसी तरह लूटा जायेगा, तब तुम कुछ नहीं करवाओगे, इसलिए आज कुछ करो.”

सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए तमाम नेता

बांग्लादेश के हालात पर चर्चा करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा संसद भवन परिसर में एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी. इस सर्वदलीय बैठक में सरकार की तरफ से गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू और विदेश मंत्री एस जयशंकर मौजूद थे. वहीं विपक्षी दल से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस नेता वेणुगोपाल, सपा नेता रामगोपाल यादव, राजद सांसद मीसा भारती और JMM नेता महुआ माजी शामिल हुईं.

ज़रूर पढ़ें