शाह की बैठक से पहले अखबारों में छप गई मोदी और सैनी की फोटो, जानें शपथ ग्रहण की पूरी डिटेल

शाह की मीटिंग से पहले आज की अखबारों में हरियाणा सरकार का विज्ञापन में मुख्यमंत्री के चेहरे का खुलासा कर दिया गया है. अखबार में हरियाणा सरकार के छपे विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नायब सैनी की तस्वीर है.
Nayab Saini with Amit Shah

शाह की मीटिंग से पहले अखबारों में हरियाणा के मुख्यमंत्री का नाम

Haryana CM: हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस बार जीत हासिल कर भाजपा ने सभी विरोधी पार्टियों को चौंका दिया है. राज्य में बीजेपी की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है. मुख्यमंत्री से लेकर कैबिनेट के चेहरे तय होना बाकी हैं. जिसका जिम्मा अमित शाह को सौंपा गया है। इसके लिए अमित शाह मीटिंग करने वाले हैं, लेकिन शाह की मीटिंग से पहले आज की अखबारों में हरियाणा सरकार के विज्ञापन में मुख्यमंत्री के चेहरे का खुलासा कर दिया गया है. अखबार में हरियाणा सरकार के छपे विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नायब सैनी की तस्वीर है. जिसमें मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण को लेकर आमंत्रित किया गया है. इसके साथ ही इस विज्ञापन में शपथ ग्रहण को लेकर समय- तारीख और जगह भी बताई गई है. इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी भी रहेगी.

बता दें की हरियाणा के पंचकुला में सरकार के गठन को लेकर बुधवार को भाजपा विधायक दल की बैठक होनी है. बीजेपी ने इस बैठक के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को पर्यवेक्षक बनाया है. शाह और यादव की मौजूदगी में आज बैठक होगी. जिसमें राज्य के सीएम के नाम का ऐलान होगा. हालांकि, कई मौकों पर पार्टी ने सैनी को राज्य के सीएम के रुप में प्रोजेक्ट किया है.

Amit Shah
पीएम मोदी और सैनी की तस्वीर के साथ मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण कार्यक्रम का पूरा डिटेल

विज्ञापन में क्या ?

आज के अखबारों में छपे विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नायब सैनी की तस्वीर के साथ मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम का पूरा डिटेल दिया गया है. इस विज्ञापन से साफ है कि पार्टी की केंद्र नेतृत्व एक बार फिर सैनी पर भरोसा दिखाने जा रही है. अब तक मुख्यमंत्री पद की दौड़ में पूर्व कैबिनेट मंत्री और सात बार के विधायक अनिल विज और राव इंद्रजीत सिंह का नाम भी काफी चर्चा में था.

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक को थप्पड़ मारना वकील को पड़ा महंगा, एफआईआर दर्ज, CM योगी से मिले थे विधायक

अखबारों के विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नायब सैनी की तस्वीर के साथ शुभकामना संदेश लिखा है, ”मुझे विश्वास है कि विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका और महत्वपूर्ण होने जा रही है.” विज्ञापन में आगे लिखा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरिमामयी उपस्थिति में शपथ ग्रहण समारोह. आप सभी सादर आमंत्रित हैं.” शपथ ग्रहण की तारीख 17 अक्टूबर, 2024, समय- 11 बजे और स्थान- दशहरा ग्राउंड, सेक्टर 5, पंचकूला बताया गया है. फिर एक बार, डबल इंजन सरकार.” इस विज्ञापन को सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग की तरफ से जारी किया गया है.

 

ज़रूर पढ़ें