Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की कार का शीशा टूटने की रिपोर्ट्स पर बोले अधीर रंजन- ‘पीछे से किसी ने पत्थर मारा होगा, पुलिस कर रही अनदेखी’

Bihar News: कुछ मीडिया रिपोर्ट में वीडियो के आधार पर ये दावा किया गया है कि राहुल गांधी की कार पर हमला हुआ है.
Rahul Gandhi

राहुल गांधी के कार पर हमला (फोटो- सोशल मीडिया)

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ चल रही है. इस यात्रा ने 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश किया था. हालांकि हमले का वीडियो पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. इसी वीडियो के आधार कुछ मीडिया रिपोर्टस में ये दावा किया गया है कि हमला हुआ था.

मीडिया रिपोर्टस की माने तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कार पर पत्थर फेंका गया. हालांकि किसी को चोट नहीं लगी है. अब राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूटने की घटना पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “पीछे से किसी ने पत्थर मारा होगा. पुलिस अनदेखी कर रही है. अनदेखी के चलते यह घटना घटी, ऐसे कोई बड़ी घटना भी हो सकती है.”

कांग्रेस नेता ने कहा कि इतनी भीड़ में कोई पत्थर मारा होगा. ये पुलिस बल पूरी अनदेखी कर रहे हैं. ये तो छोटी मोटी घटना हुई है. किसी ने पत्थर मारा है लेकिन आगे कुछ भी हो सकता है. राहुल गांधी जी जैसे व्यक्ति से जुड़ा मामला है. ये बहुत बड़ी सिक्यूरिटी का मामला है. ये हमारे कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता हैं. आप खुद देख रहे हैं कि किस तरह की अनदेखी की जा रही है.

वो चाहते हैं कि कुछ न कुछ घटना घटे

उन्होंने कहा कि मध्यान भोजन के लिए हमने एक जगह चुनी थी. लेकिन हमें इजाजत नहीं मिली थी. इस खाली मैदान में आने के लिए हमें इजाजत नहीं दी गई. कोई यहां सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है क्योंकि वो लोग चाहते हैं कि कुछ न कुछ घटना घटे.

ये भी पढ़ें: Bihar News: तेजस्वी यादव के बयान पर सीएम नीतीश कुमार बोले- ‘सब फालतू बात है, आप भूल गए हैं इनका राज था तो क्या होता था?’

कुछ अंग्रेजी अखबरों की रिपोर्टस में बताया गया है कि ये हमला मालदा के लभा पुल के पास हुआ है. इस दौरान यात्रा में शामिल होने के लिए लाखों की भीड़ जुटी हुई थी. हालांकि सूत्रों की माने राहुल गांधी हमले के वक्त अपनी बस में थे. मीडिया रिपोर्ट और वीडियो में देखने के बाद समझ आता है कि काले रंग की कार शीशा पूरी तरह फूटा हुआ है.

ज़रूर पढ़ें