Bihar Politics: ऋतिक रोशन की फिल्म का गाना गाकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर पलटवार, कहा- ‘इधर चला मैं उधर चला’

Bihar Politics: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना के सड़कों पर भी लोग मौजूद हैं, प्रशासन ने रात भर तंग किया लेकिन आप सब यहां पहुंचे हैं.
Tejashwi Yadav

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

Bihar Politics: आरजेडी की जन विश्वास रैली के अंतिम दिन पटना के गांधी मैदान में इंडिया गठबंधन के तमाम दिग्गज नेता एक साथ मंच पर दिखे. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, CPI(M) महासचिव सीताराम येचुरी सहित अन्य नेता उपस्थित रहे. वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसा है.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, ‘जहां तक मेरी नज़र जा रही है केवल लोग ही लोग दिख रहे हैं. पटना के सड़कों पर भी लोग मौजूद हैं, प्रशासन ने रात भर तंग किया लेकिन आप सब यहां पहुंचे हैं. नीतीश जी हमारे चाचा हैं, हम उनका आदर-सम्मान करते हैं लेकिन ये वही नीतीश कुमार हैं, जब 2020 में हमने वादा किया था कि हम 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे. ‘

मुख्यमंत्री पर कसा तीखा तंज

तेजस्वी यादव ने ऋतिक रोशन के फिल्म का गाना गाकर नीतीश कुमार पर तंज सकते हुए कहा कि ‘इधर चला मैं उधर उधर चला, जाने कहां मैं किधर चला, जानें कहां मैं किधर चला, अरे फिसल गया…’ उन्होंने कहा कि तब उन्होंने कहा था कि यह असंभव है, जो 17 साल में नहीं हुआ, उसी मुख्यमंत्री से उन्हीं के हाथों हमने लगभग 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दिलवाने का काम किया.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री को BJP ने जौनपुर से बनाया प्रत्याशी, 43 साल का सफर, कांग्रेस से रह चुके हैं 4 बार MLA

वहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “नारा तो यह होना चाहिए कि यूपी और बिहार मिलकर 80 और 40. 120 हराओ, भाजपा हटाओ. किसान दुखी है, नौजवान के हाथ में नौकरी नहीं है और 10 साल के उनके (भाजपा) कार्यकाल में जनता के लिए क्या उपलब्धि है? हमें उम्मीद है कि यूपी के साथ-साथ बिहार भी बदलाव की तरफ चलेगा”

बता दें कि बीते दस दिनों से पूर्व डिप्टी सीएम ने बिहार के अलग-अलग हिस्सों में जाकर पहले जन विश्वास यात्रा की थी. राज्य में जेडीयू और आरजेडी गठबंधन टूटने के बाद ये विपक्ष की पहली संयुक्त रैली है. जिसमें हर दल के नेता मंच पर नजर आ रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें