लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग, पीएम की युवाओं से खास अपील

BJP के थीम सॉन्ग में सरकार ने अपने विकास की झलक दिखाई है. इसमें उन योजनाओं की जानकारी दी गई है जिससे आम लोगों को अधिक से अधिक फायदा हुआ है.
पीएम मोदी

पीएम मोदी

BJP Theme Song: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. गाने के बोल हैं  ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं.’ इस थीम सॉन्ग वीडियों के जरिए केंद्र की बीजेपी सरकार ने अपने विकास के कामों को दिखाया है. जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर जल से नल सहित कई और योजनाओं को दिखाया गया है.

पीएम मोदी की युवाओं से अपील

इसके साथ ही राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से अपील की. उन्होंने कहा कि वो अपने वोट से देश की दशा और दिशा तय कर सकते हैं. इसके साथ ही पीएम ने ये भी कहा कि  स्थायी सरकार बड़े फैसले लेती है, बीजेपी की सरकार आने के बाद से देश में सालों से लंबित पड़े मामलों को सुलझाया गया है.

यह भी पढ़ें: MP News: CM मोहन यादव का बड़ा एक्शन, महिला कर्मचारी से जूते पहनवाने वाले SDM को हटाया

मोदी की गारंटी पर जनता को भरोसा

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर वर्चुअली संबोधित करते हुए युवा मतदाताओं से पीएम मोदी ने कहा कि अतीत में भ्रष्टाचार और घोटाले सुर्खियां बनते थे, लेकिन अब बात विश्वसनीयता और सफलता की होती है. अब देश में मोदी की गारंटी है, आपका सपना मेरा संकल्प.

थीम सॉन्ग में विकास की झलक

बीजेपी के थीम सॉन्ग में सरकार ने अपने विकास की झलक दिखाई है. इसमें उन योजनाओं की जानकारी दी गई है जिससे आम लोगों को अधिक से अधिक फायदा हुआ है. फिर चाहे वो प्रधानमंत्री आवास योजना हो जिसके तहत हर गरीब को आवास दिया जा रहा है. फिर चाहे वो उज्ज्वला योजना, जिसने महिलाओं को चूल्हे के धुएं से आजादी दिलाई हो और हर घर जल से नल योजना, जिसके तहत हर घर तक पानी की पहुंच आसान हुई हो. बीजेपी के इस थीम सॉन्ग में विकास और योजनाओं की पूरी झलक है.

ज़रूर पढ़ें