तमिलनाडु में बीजेपी नेता की हत्या, रात में ईंट भट्ठे से लौट रहे थे घर

प्रदेश भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने सेल्वाकुमार के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और पार्टी की ओर से समर्थन का आश्वासन दिया. तमिलनाडु को 'हत्याओं की राजधानी' बताते हुए तमिलनाडु भाजपा प्रमुख ने कहा, "असामाजिक तत्वों को सरकार या पुलिस का कोई डर नहीं है. मुख्यमंत्री, जिनके नियंत्रण में पुलिस है, एक राजनीतिक नाटक चला रहे हैं."
बीजेपी जिला सचिव सेल्वाकुमार

बीजेपी जिला सचिव सेल्वाकुमार

Tamil Nadu: तमिलनाडु के शिवगंगा के बीजेपी जिला सचिव सेल्वाकुमार की शनिवार रात अज्ञात हमलावरों ने बेरहमी से हत्या कर दी. इस बात की जानकारी एसपी डोंगरे प्रवीण उमेश ने दी. उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमें गठित की गई है. बताया जा रहा है कि सेल्वाकुमार शनिवार रात को ईंट भट्ठे से लौट रहे थे. तभी अचानक अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया.

राहगीरों ने पुलिस को किया सूचित

राहगीरों ने सेल्वाकुमार को खून से लथपथ देखा और अधिकारियों को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि सेल्वाकुमार मृत अवस्था में है. पुलिस ने सेल्वाकुमार के शव को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. सेल्वाकुमार की हत्या के विरोध में ग्रामीणों और समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया और शव लेने से इनकार कर दिया. उन्होंने मांग की कि दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें: Haryana: राव इंद्रजीत की प्रेशर पॉलिटिक्स, BJP से समर्थकों के लिए कर डाली बड़ी डिमांड, अहीरवाल में बढ़ी सियासी गरमी

अन्नामलाई ने सरकार पर साधा निशाना

प्रदेश भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने सेल्वाकुमार के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और पार्टी की ओर से समर्थन का आश्वासन दिया. तमिलनाडु को ‘हत्याओं की राजधानी’ बताते हुए तमिलनाडु भाजपा प्रमुख ने कहा, “असामाजिक तत्वों को सरकार या पुलिस का कोई डर नहीं है. मुख्यमंत्री, जिनके नियंत्रण में पुलिस है, एक राजनीतिक नाटक चला रहे हैं.” उन्होंने एमके स्टालिन से “आत्मनिरीक्षण” करने के लिए भी कहा कि क्या उन्हें राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में बने रहने का अधिकार है. इस बीच, शिवगंगई के सांसद कार्ति पी चिदंबरम ने दावा किया कि सेल्वाकुमार की हत्या में कोई राजनीतिक पहलू नहीं है.

ज़रूर पढ़ें