“आ रहे श्रीराम हैं…”, BJP ने जुबिन नौटियाल की आवाज़ में शेयर किया शानदार गीत, सुनकर रामभक्ति में डूब जाएंगे

यह गीत बीजेपी ने ख़ास तौर पर अपने यू-ट्यूब चैनल से जारी किया है. गीत की लोकप्रियता काफ़ी तेज़ी से बढ़ रही है. पहले भी जुबिन नौटियाल का भजन “मेरे घर राम आए हैं” काफ़ी लोकप्रिय रहा है. यू-ट्यूब पर इस भजन को 121 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने सुना और देखा है.

तस्वीर सौजन्य: सोशल मीडिया

 अयोध्या में रामलला को मंदिर में विराजमान कराने की गतिविधियाँ आख़िरी पड़ाव में है. पूरा देश राममय हो चुका है. हर तरफ़ सीताराम का अलख जगा हुआ है. सदियों की प्रतिक्षा के बाद रामलला की मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना शुरू होगी. इस ऐतिहासिक और भावपूर्ण समय को हर कोई अपने-अपने तरीक़े से उत्सव के रूप में मना रहा है. इसी कड़ी में मशहूर सिंगल जुबिन नौटियाल का एक गीत काफ़ी चर्चा में है. “बस अब कुछ ही पलों में आ रहे हैं श्रीराम”. इस गीत की लोकप्रियता काफ़ी बढ़ चुकी है. मध्य प्रदेश बीजेपी ने सोशल नेटवर्किंग साइट X के हैंडल से इस गीत को पोस्ट किया है. 

राम भक्ति से सराबोर इस गीत को शेयर करते हुए मध्य प्रदेश बीजेपी ने कहा है, “बस और कुछ ही पलों में आ रहे श्रीराम हैं. धर्म की शिला पर नए युग का निर्माण है. देश का नहीं सारे विश्व का कल्याण है. गायक जुबिन नौटियाल की आवाज़ में सुनिए—“ 

यह गीत बीजेपी ने ख़ास तौर पर अपने यू-ट्यूब चैनल से जारी किया है. गीत की लोकप्रियता काफ़ी तेज़ी से बढ़ रही है. इसके पहले भी जुबिन नौटियाल ने “मेरे घर राम आए हैं” भजन गाया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस भजन को अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने भजन लिखने वाले मनोज मुंतशीर और गायक जुबिन नौटियाल की काफ़ी सराहना की थी. टी-सीरीज ने इसे यूँ-ट्यूब पर जारी किया था जिसे अब तक 121 मिलियन लोगों ने देखा है. 

अयोध्या में प्रभु श्रीराम के विराजमान होने की घटना एक ऐतिहासिक और भावुक लम्हा है. ज़ाहिर है इस भावना में देश ही नहीं दुनिया के तमाम रामभक्त भावुक हैं और इसे एक जश्न की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. अमेरिका से लेकर यूरोपीय देशों में रहने वाले भारतीय और राम भक्त अपने-अपने तरीक़े से इस उत्सव को मना रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें