Brazil Plane Crash: ब्राजील में बड़ा हादसा, क्रैश हुआ प्लेन, मारे गए 62 यात्री, राष्ट्रपति ने जताया शोक

Brazil Plane Crash: हादसे को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक प्लान तेजी से नीचे गिरता हुआ दिखाई दे रहा है.
Brazil Plane Crash

दुर्घटनाग्रस्त हुआ प्लेन

Brazil Plane Crash: ब्राजील में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां के साओ पाउलो राज्य के विन्हेडो शहर में एक प्लेन क्रैश हो गया और हादसे के वक्त फ्लाइट में 62 यात्री सवार थे. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी लोग इस भीषण दुर्घटना में मारे गए हैं. प्लेन 15000 फीट से ज्यादा ऊंचाई पर उड़ रहा था लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से प्लेन अचानक नीचे गिरा और जमीन से टकराकर ब्लास्ट हो गया और सभी लोग मरे गए. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहाहै.

इंटरनेशनल एयरपोर्ट ग्वारूलहोस पर लैंड होनी थी फ्लाइट

यह फ्लाइट एयरलाइन वोएपास की थी, जिसने साओ पाउलो के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ग्वारूलोस के लिए उड़ान भारी थी. एयरलाइन वोएपास ने भी इस दुर्घटना की पुष्टि कर दी है. हालांकि ये विमान दुर्घटनाग्रस्त कैसे हुई, इस पर कोई आधिकारिक सुचना नहीं आई है. प्लेन नंबर 2284-PS-VPB से संबंधित एयरलाइंस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि मौके पर रेस्क्यू टीम भेजी गई है और राहत और बचाव कार्य जारी है.

यह भी पढ़ें- Indian Coast Guard: भारतीय तटरक्षक के जवानों ने पोर्ट ब्लेयर में चलाया ऑपरेशन, फिलीपींस के शख्स को पहुंचाई मदद

ब्राजील के प्रेसिडेंट ने जताया शोक

इस भीषण दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां के राष्ट्रपति लूला दा सिल्वा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा है कि ऐसा लगता है कि दुर्घटना में सभी लोगों कि मौत हो गई है. उन्होंने हादसे में मारे गए सभी यात्रियों के लिए शोक रखने को भी कहा.

यह भी पढ़ें- 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से रिहा हुए मनीष सिसोदिया, कार्यकर्ताओं का जताया आभार, बोले- ये इनकी जीत है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

हादसे को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक प्लान तेजी से नीचे गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो एयरलाइन वोएपास की उसी फ्लाइट का है जो दुर्घटनाग्रस्त हुआ है.

ज़रूर पढ़ें