जालंधर पश्चिम उपचुनाव में AAP के मोहिंदर भगत जीते, संजय सिंह ने X पर बीजेपी उम्मीदवार को लेकर कह दी बड़ी बात

संजय सिंह ने एक्स पर आप के पूर्व सांसद सुशील रिंकू और पूर्व विधायक शीतल अंगुराल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "इन दोनों बंधुओं से हमें क्या शिक्षा मिलती है जिसने आप को धोखा दिया उसकी राजनीति खत्म हो गई."

मोहिंदर भगत ने दर्ज की जीत

Bypoll Election Results 2024: देश के सात राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आने लगे हैं. जिन सीटों पर उपचुनाव हुए थे, उनमें पंजाब की जालंधर पश्चिम सीट भी शामिल है. यहां आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार मोहिंदर भगत 37325 वोटों से जीत गए हैं, जबकि भाजपा के शीतल अंगुराल दूसरे स्थान पर रहे. बता दें कि यह सीट आप के विधायक रहे शीतल अंगुराल के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थी. इसको लेकर आप सांसद संजय सिंह ने दल बदलने वाले नेताओं पर निशाना साधा है.

संजय सिंह ने एक्स पर आप के पूर्व सांसद सुशील रिंकू और पूर्व विधायक शीतल अंगुराल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “इन दोनों बंधुओं से हमें क्या शिक्षा मिलती है जिसने आप को धोखा दिया उसकी राजनीति खत्म हो गई. याद करो जो आप से बीजेपी में गया उसका क्या हाल हुआ. एक हैं रिंकु आप के सांसद थे. दूसरे हैं शीतल आप के विधायक थे. दोनो ने बीजेपी ज्वाइन की पार्टी और नेताओं को गालियां दी दोनों चुनाव हार गए.”

सौरभ भारद्वाज ने कही ये बात

उधर, दिल्ली सरकार में मंत्री और आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जनता धोखा देने वालों के साथ नहीं जाती. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “यह लोकतंत्र की खूबसूरती है एक उम्मीदवार ने 2022 में आप से चुनाव लड़ा और जीता लेकिन उसने अपनी मां समान पार्टी को धोखा दिया और भाजपा में चला गया. भाजपा से जब वह चुनाव लड़ रहा है तो वह तीसरे नंबर पर हैं और बहुत पीछे हैं. जनता ने सबक सिखाया है, जनता धोखा देने वालों के साथ नहीं जाती. जनता का विश्वास पंजाब सरकार के साथ है, उन्हें भगवंत मान का काम पसंद आ रहा है.”

ज़रूर पढ़ें