“भाजपा है देश की आशा और विपक्ष की बढ़ी है हताशा”, CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम मोहन यादव ने कहा, "वे (कांग्रेस) गरीबों, ओबीसी, अल्पसंख्यकों और आदिवासियों के बारे में बात करते हैं लेकिन उनकी भलाई के लिए कुछ नहीं करते हैं. वे केवल भ्रम पैदा कर रहे हैं."
सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव

BJP National Convention: दिल्ली के भारत मंडपम में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दौरान सीएम मोहन यादव ने भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, “वे (कांग्रेस) गरीबों, ओबीसी, अल्पसंख्यकों और आदिवासियों के बारे में बात करते हैं लेकिन उनकी भलाई के लिए कुछ नहीं करते हैं. वे केवल भ्रम पैदा कर रहे हैं.” सीएम मोहन यादव ने कहा, ” बीजेपी लोगों की आशा है, वहीं विपक्ष की हताशा बढ़ गई है.”

 

वहीं अधिवेशन के बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं ने आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज के निधन पर एक मिनट का मौन रखा. वहीं सभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “9 नवंबर 2019 को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का गठन किया और इसके परिणामस्वरूप, राम मंदिर का निर्माण कार्य तेज गति से चला और सिर्फ 4 वर्षों में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. ”

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “इस अधिवेशन के बाद 2047 का भारत कैसा होगा इसका PM मोदी का संदेश लेकर हम हर चुनाव क्षेत्र में जाएंगे… पूरे देश में कही संशय नहीं है, देश ने तय किया है कि PM मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.”

ज़रूर पढ़ें