Kalki Dham: PM के आने पर भावुक हुए प्रमोद कृष्णम, बोले- जैसे शबरी को विश्वास था राम आएंगे वैसे ही हमें विश्वास था, CM योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना

Kalki Dham Stone Foundation Ceremony: शिलान्यास से पहले प्रमोद कृष्णम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गैरों को अपना बनाने का काम कर रहे हैं.
Kalki Dham Stone Foundation Ceremony

कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में सीएम योगी और आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया संबोधित किया

Kalki Dham Stone Foundation Ceremony: सोमवार, 19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के संभल में दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने कल्कि धाम मंदिर ने आधारशिला रखी. उन्होंने कल्कि मंदिर में हवन-पूजन किया. इसके साथ ही उन्होंने मंदिर का शिलान्यास किया. शिलान्यास के बाद पीएम ने मंदिर के मॉडल का भी लोकार्पण किया. इस दौरान पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस पार्टी से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम मौजूद रहे.

कुछ लोग आस्था का सम्मान नहीं कर पाए- CM योगी

संभल में कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया. उन्होंने शिलान्यास मे आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘पिछले 10 वर्षों में हमने एक नया भारत देखा. यह उसी नए भारत की तस्वीर है, जिस नए भारत में हर युवा की आजीविका की भी गारंटी है और लोगों के आस्था की भी गारंटी है. यही पीएम मोदी की गारंटी है.’ संभल में हिंदू तीर्थ शिलान्यास के दौरान सीएम योगी ने कहा कि देश नए विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. वहीं सीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग आस्था का सम्मान नहीं कर पाए और युवाओं को रोजगार भी नहीं दे पाए.

‘पीएम मोदी अवधपुरी से कल्कि धाम आएंगे’

कल्कि धाम के शिलान्यास पर मंदिर के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होने कहा कि जैसे शबरी को विश्वास था कि राम आएंगे, जैसे विदुर को विश्वास था कि कृष्ण आएंगे, वैसे ही हमें विश्वास था कि पीएम मोदी कल्कि जरूर आएंगे. उन्होंने आगे कहा, ‘पीएम मोदी अवधपुरी से कल्कि धाम आएंगे.’ आचार्य ने पीएम के स्वागत में कहा कि जिंदगी में कई बार ऐसे पल आते हैं, जब शब्द खो जाते हैं और वाणी थम जाती है. शबरी के पास बेर थे, हमारे पास स्वागत के लिए कुछ नहीं है.

कल्कि धाम सनातन धर्म का सपना

कल्कि धाम के शिलान्यास के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आज हम सनातन धर्म के सपने को पूरा करने के लिए हजारों संत यहां एकत्रित हुए हैं. श्री कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष ने आगे कहा कि यह सपना 18 साल पहले देखा गया था. वहीं शिलान्यास से पहले कांग्रेस पर तंज कसते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गैरों को अपना बनाने का काम कर रहे हैं और कुछ ऐसे अभागे नेता हैं जो अपनों को गैर बनाने का काम कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें