‘कपल की तालिबानी स्टाइल में पिटाई, TMC विधायक का मुस्लिम राष्ट्र वाला बयान’… बंगाल में बवाल के बीच नड्डा ने ममता पर बोला हमला

जेपी नड्डा ने कहा, "पश्चिम बंगाल से एक भयावह वीडियो सामने आया है, जो केवल धर्मतंत्र में ही होने वाली क्रूरता की याद दिलाता है. मामले को बदतर बनाने के लिए, टीएमसी कैडर और विधायक इस कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं."

जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर बोला हमला

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में एक कपल की तालिबानी स्टाइल में पिटाई और टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान की मुस्लिम राष्ट्र वाली टिप्पणी ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है. इसको लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए पश्चिम बंगाल सुरक्षित नहीं है.

जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “पश्चिम बंगाल से एक भयावह वीडियो सामने आया है, जो केवल धर्मतंत्र में ही होने वाली क्रूरता की याद दिलाता है. मामले को बदतर बनाने के लिए, टीएमसी कैडर और विधायक इस कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं. चाहे संदेशखली हो, उत्तर दिनाजपुर हो या कई अन्य जगहें, दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है.”

दरअसल, हाल ही में पश्चिम बंगाल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें अवैध संबंध के आरोप में एक कपल के साथ मारपीट की जा रही है. पीट रहे शख्स की पहचान उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा के स्थानीय टीएमसी नेता ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी के तौर पर हुई है. ये घटना कंगारू कोर्ट के फैसले के बाद हुई थी. बंगाल पुलिस ने ताजमुल के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, चोपड़ा से टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने घटना को मुस्लिम राष्ट्र से जोड़ते हुए कहा कि पिटाई उसके हिसाब से की गई है.

ये भी पढ़ेंः ‘क्रिकेट और हिन्दू राष्ट्र जैसे झुनझुनों से खुद को कब तक बहलाओगे?’, भारत की जीत का जश्न मनाने वालों पर भड़कीं नेहा सिंह राठौर

क्या पश्चिम बंगाल मुस्लिम राष्ट्र बन गया है?

उधर, भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ममता सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, “एक के बाद एक घटनाएं पश्चिम बंगाल में घट रही हैं और हमारी महिला मुख्यमंत्री की तरफ से कोई बयान या कोई कार्रवाई सामने नहीं आ रहा है. कूचविहार मामले में कल पुलिस ने पीड़िता का बयान लिया. इस पुलिस से आप किस कार्रवाई की आशा करेंगे? कल उत्तर दिनाजपुर से एक नई घटना सामने आई है. एक आदमी जो वहां के टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान के करीबी है महिला और पुरुष को पीट रहे हैं और उसके बाद विधायक बोल रहे हैं कि ‘मुस्लिम राष्ट्र में ऐसा ही होता है’. हम ममता बनर्जी से पूछना चाहते हैं कि क्या पश्चिम बंगाल मुस्लिम राष्ट्र बन गया है?”

ज़रूर पढ़ें