Delhi Borewell Accident: केशोपुर में बोरवेल में गिरे युवक की मौत, आतिशी बोलीं- पुलिस से कराएंगे जांच

Delhi Borewell Accident: केशोपुर बोरवेल में व्यक्ति के गिरने के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. जब तक शख्स को बोरवेल से नहीं निकाला गया, तक तक उसकी पहचान को लेकर संशय बना रहा. बाहर निकालने के बाद शख्स मृत पाया गया.
Delhi Borewell Accident

आतिशी

Delhi Borewell Accident: राजधानी दिल्ली के केशोपुर में एक व्यक्ति की 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरने से मौत हो गई. घटना दिल्ली जल बोर्ड के ट्रीटमेंट प्लांट में हुई है. जिसके बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. पश्चिमी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत ने जल बोर्ड पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं, मंत्री आतिशी का भी बयान सामने आया है.

ये भी पढ़ेंः क्रिकेट मैदान के बाद अब राजनीति में दम दिखाएंगे Yusuf Pathan, TMC ने अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ इस सीट से दिया टिकट

आतिशी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने x पर लिखा, ”बहुत दुख के साथ यह ख़बर साझा कर रही हूं कि जो पुरुष बोरवेल में गिरे थे, उन्हें रेस्क्यू टीम ने मृत पाया है. ईश्वर अपने श्री चरणों में उन्हें स्थान दे. प्रथम सूचना के मुताबिक़ मृत व्यक्ति 30 साल के आस पास की उम्र के पुरुष थे. वे बोरेवेल के कमरे में कैसे घुसे, बोरेवेल के अंदर कैसे गिरे – इसकी जांच पुलिस द्वारा की जाएगी. मैं NDRF की टीम का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने कई घण्टों से रेस्क्यू ऑपरेशन में हर संभव प्रयास किया.”

बता दें कि केशोपुर बोरवेल में व्यक्ति के गिरने के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. मौके पर एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड की टीम, एम्बुलेंस, स्थानीय पुलिस मौजूद रही. जब तक शख्स को बोरवेल से नहीं निकाला गया, तक तक उसकी पहचान को लेकर संशय बना रहा. बाहर निकालने के बाद शख्स मृत पाया गया.

क्या बोले CM केजरीवाल?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बोरवेल हादसे पर दुख जाहिर किया है. साथ ही उन्होंने एनडीआरएफ के कार्य की सराहना की है. उन्होंने कहा, “दुःखद सूचना मिली कि बोरवेल में गिरने वाले पुरुष को मृत पाया गया. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. मैं NDRF का धन्यवाद करना चाहता हूँ, जिनकी टीम ने 14 घण्टे रेस्क्यू ऑपरेशन में हर संभव प्रयास किया. NDRF ने हर मुश्किल की घड़ी में दिल्ली वालों का साथ दिया है.”

ज़रूर पढ़ें