Dwarka Expressway: दिल्ली से गुरुग्राम जाना होगा आसान, पीएम मोदी आज द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा खंड का करेंगे उद्घाटन

Dwarka Expressway: दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने लोगों को सोमवार को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की अपील की है.
PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी

Dwarka Expressway: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को हरियाणा के गुरुग्राम का दौरा करेंगे. इस दौरान हरियाणा के गुरुग्राम में देश के पहले एलिवेटेड एक्सप्रेसवे द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी एक रोड शो करेंगे और उसके जरिए लोगों को को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वहीं पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने लोगों को सोमवार को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की अपील की है.

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को पीएम मोदी का दिल्ली गुरुग्राम हाईवे शिव मूर्ति पर स्वागत करेंगे. इसके बाद साउथ दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. यहां बीजेपी के करीब 25 हजार कार्यकर्ता पीएम मोदी पर फूलों की वर्षा करेंगे.

पुलिस द्वारा पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी गई है. बताया गया है कि प्रधानमंत्री सेक्टर-25 द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन सोमवार को करेंगे. इस कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है. पुलिस ने कहा है कि द्वारका के पास ट्रैफिक जाम की स्थिति बन सकती है इस वजह से लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करेंगे.

इन जगहों पर जाम लगने की संभावना

कार्यक्रम को लेकर पुलिस की एडवाइजरी में कहा गया है कि सुबह करीब आठ बजे से दोपहर दो बजे तक ट्रैफिक जाम लगने की संभावना है. धौलासिरत चौक, परिवहन प्राधिकरण कार्यालय के पास, सेक्टर 8/9 क्रॉसिंग, डीजीएस (सेक्टर- 20), जानकी चौक, द्वारका मेट्रो स्टेशन, पैसिफिक मॉल, गोल्फ कोर्स रोड, पोचनपुर फ्लाई ओवर, सेक्टर 23 चौक, भरथल चौक से सिरसा चौक और छावला रोड पर ट्रैफिक जाम लगने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: West Bengal: 52 प्रतिशत मुस्लिम आबादी वाले बहरामपुर में TMC ने युसूफ पठान को बनाया उम्मीदवार, अधीर रंजन को घेरने के लिए ममता ने चला बड़ा दांव

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की जानकारी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार, 11 मौर्च 2024 को गुरुग्राम, हरियाणा में देश का पहला एलिवेटेड एक्सप्रेसवे द्वारका एक्सप्रेसवे का लोकार्पण करेंगे.’

ज़रूर पढ़ें