Elon Musk ने टाला अपना भारत दौरा, X पर खुद बताई ये वजह; PM मोदी से होनी थी मुलाकात

Elon Musk News: एलन मस्क ने अपने भारत दौरे को टाल दिया है. मस्क अपनी दो दिवसीय भारत यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले थे. 
Elon Musk

Elon Musk ने टाला अपना भारत दौरा

Elon Musk News: इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एलन मस्क ने अपने भारत दौरे को टाल दिया है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया मंच X पर इसकी जानकारी दी. बता दें कि इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि एलन मस्क ने अपने भारत दौरे को टालने का निर्णय लिया है.

क्यों टाला भारत दौरा?

एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा- “दुर्भाग्य से, टेस्ला दायित्वों के कारण भारत की यात्रा में देरी हो रही है. लेकिन मैं इस वर्ष के अंत में यात्रा करने के लिए बहुत उत्सुक हूं.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 अप्रैल को टेस्ला की पहली तिमाही के परफॉर्मेंस से जुड़े सवालों के जवाब देने के लिए एलन मस्क को अमेरिका में एक कॉन्फ्रेंस कॉल में हिस्सा लेना है. शायद इसी वजह से उन्होंने अपने भारत दौरे को टाल दिया है.

ये भी पढ़ेंः बैतूल में भीषण सड़क हादसा, सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, चुनावी ड्यूटी से लौट रहे थे जवान, 21 घायल, VIDEO

PM मोदी से होनी थी मुलाकात

बता दें कि एलन मस्क अपने दो दिवसीय भारत दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले थे. वह 21 और 22 अप्रैल को भारत दौरे पर रहने वाले थे और इस दौरान 22 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले थे. बताया जा रहा था कि प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद अरबपति कारोबारी एलन मस्क अपनी कंपनी टेस्ला के भारतीय बाजार में प्रवेश करने की योजना की घोषणा करने वाले थे.

ज़रूर पढ़ें