Elvish Yadav ने की यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई, CCTV में कैद हुआ मारपीट का VIDEO, FIR दर्ज

Elvish Yadav vs Maxtern: बिग बॉस फेम एल्विश यादव को लेकर एक हैरान कर देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.
Elvish Yadav vs Maxtern, Elvish Yadav

एल्विश यादव ने की यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई

Elvish Yadav vs Maxtern:  एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. बिग बॉस फेम एल्विश यादव को लेकर एक हैरान कर देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस सीसीटीवी फुटेज में एल्विश यादव एक कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न नामक यूट्यूबर को 8-10 लड़कों के साथ पीटते नजर आ रहे हैं. अब वहीं यूट्यूबर मैक्सटर्न ने बिग बॉस फेम एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. दोनों के बीच की इस लड़ाई की शुरूआत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर हुई. जानकारी के मुताबिक, यूट्यूबर मैक्सटर्न की शिकायत पर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है.  एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में  IPC की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यूट्यूबर मैक्सटर्न का असली नाम सागर ठाकुर

मैक्सटर्न नामक यूट्यूबर का असली नाम सागर ठाकुर बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच यह लड़ाई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर शुरू हुई. मारपीट का वायरल सीसीटीवी फुटेज किसी कपड़ों के स्टोर का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ लड़कों के साथ एल्विश यादव स्टोर में कपड़ों के स्टोर प्रवेश करते हैं. इसके बाद वह एक शख्स को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस घटना के बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग से जुड़ा है मामला

हाल में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया था. इस लीग में वह भी पहुंचे थे. इस लीग में वह फिल्म स्टार अक्षय कुमार और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए थे. इस मैच में मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव के कई फोटो सामने आए. इसके बाद उन्होंने एक वीडियो में कहा कि वह सभी दोगले हैं. उनके इस वीडियो को मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ शेयर कर मुनव्वर से जोड़कर दिखाया. इस बात से एल्विश नाराज हो गए और ‘X’ पर ही दोनों भीड़ गए.

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav Case: एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ी, FSL रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, नशे के लिए होता था सांप के जहर का इस्तेमाल

पिटाई के बाद मैक्सटर्न ने जारी किया वीडियो

पिटाई के बाद मैक्सटर्न ने एक वीडियो भी जारी किया. उन्होंने इस वीडियो में एल्विश यादव पर आरोप लगाया कि वह उस जगह पर तो अकेले गए थे और एल्विश के साथ 10 लोग आए थे. साथ ही मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने एल्विश के साथ के हुए बातचीत के कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

ज़रूर पढ़ें