जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना का एक अधिकारी शहीद, ऑपरेशन जारी

इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी की इलाके में एक आतंकवादी घायल हुआ है, जिसके बाद सेना ने आतंकवाद विरोधी ऑपरेशन चलाया था. जिसमें एक एम-4 राइफल और तीन बैग बरामद हुए हैं.
Jammu and Kashmir Encounter

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है. आतंकियों द्वारा की जा रही फायरिंग में सेना का एक अधिकारी शहीद हो गया है. इंडियन आर्मी ने इसकी पृष्टि की है. रक्षा अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना के 48 राष्ट्रीय राइफल्स के एक कैप्टन शहीद हो गए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डोडा इलाके में सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है.

इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी की इलाके में एक आतंकवादी घायल हुआ है, जिसके बाद सेना ने आतंकवाद विरोधी ऑपरेशन चलाया था. जिसमें एक एम-4 राइफल और तीन बैग बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें- बंटवारे के बाद जब भारत छोड़ पाकिस्तान जाने लगा था पूरा मेवात, महात्मा गांधी के दखल के बाद रुका था पलायन

सेना का सर्च ऑपरेश जारी

बता दें कि डोडा में एक छोटे से एनकाउंटर के बाद छिपे हुए आतंकवादियों को पकड़ने के लिए आज इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान शुरू किया गया है. माना जा रहा है कि शिवगढ़-अस्सार पट्टी में कहीं छिपे हुए हैं. बुधवार को सुरक्षा बलों और अज्ञात आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम एक आतंकवादी घायल हो गया.

आतंकियों का एक M4राइफल बरामद

सेना ने आतंकी के पास से M4 राइफल बरामद की है. वहीं, सेना को इलाके में खून के धब्बे मिले, और तीन बैग भी जब्त किए गए. सेना के मुताबिक, आतंकवादी अस्सर के नदी किनारे के इलाके में छिपे हुए हैं. आतंकियों की तलाशी के दौरान सेना और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ शुरू हो गई. इसी मुठभेड़ में सेना के कैप्टन के शहीद होने की खबर है.

ज़रूर पढ़ें