Bomb Threat: धमकियों का सिलसिला नहीं हो रहा खत्म, अब जयपुर और कोलकाता समेत इन एयरपोर्टों को उड़ाने की धमकी

Bomb Threat: देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसमें जयपुर, वडोदरा, पटना और कोलकाता समेत कई अन्य भी शामिल हैं.
Bomb Threat

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bomb Threat: पिछले दिनों ईमेल के जरिए आतंकी हमलों और बम से उड़ाने की धमकियां आ रही हैं, जिसने लोगों को दहशत में डाल दिया है. वहीं अब देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसमें जयपुर, वडोदरा, पटना और कोलकाता समेत कई अन्य भी शामिल हैं. इसको लेकर मुंबई एयपोर्ट के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि उन्हें एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने का ईमेल आया था.

बता दें कि इसके पहले पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला था. पटना एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने कहा कि इसे लेकर एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके अलावा राजस्थान के जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला मिला है. पटना एयरपोर्ट के निदेशक के अनुसार मंगलवार (18 जून) की दोपहर 1:10 बजे उन्हें एयपोर्ट को उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिला है.

ये भी पढ़ें- Haryana: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक किरण चौधरी ने बेटी श्रुति के साथ छोड़ी पार्टी

वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

इस धमकी वाले ईमेल को लेकर अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को देश भर के 41 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल भेजा गया, जांच में सभी फर्जी पाए गए है। इससे पहले गुजरात के वडोदरा एटयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. एटयरपोर्ट के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई हुए पुलिस से संपर्क किया और पूरे परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी थी लेकिन एयरपोर्ट में किसी भी तरह की संदिग्ध चीज नहीं पाई गई थी.

वडोदरा साइबर क्राइम कर रही जांच

लगातार बम विस्फोट करने की धमकी वाले ईमेल सामने आ रहे हैं. जांच एजेंसियों ने ईमेल भेजने वाले शख्स का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है और वडोदरा साइबर क्राइम की टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर कौन है जो इतने खतरनाक ईमेल कर रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले 17 जून को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से दुबई जाने वाली एक फ्लाइट में बम की धमकी मिली थी. इसको लेकर पुलिस ने कहा था कि 17 जून को सुबह 9:35 बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर डीआईएएल कार्यालय में एक ईमेल आया, जिसमें दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट में बम होने की धमकी दी गई थी.

ज़रूर पढ़ें