राहुल गांधी से लेकर शरद पवार तक… Swati Maliwal ने इंडिया ब्लॉक के नेताओं को लिखा पत्र, बदसलूकी मामले में मांगा समर्थन

स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं.

स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)

Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास पर हुई बदसलूकी का मामला एक बार फिर चर्चा का केंद्र बन गया है. दरअसल, मालीवाल ने मंगलवार को इंडिया ब्लॉक के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखकर समर्थन मांगा है.

स्वाती मालीवाल ने इसकी जानकारी देते हुए एक्स पर लिखा, “पिछले 18 सालों से मैंने जमीन पर काम किया है और 9 सालों में महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है. बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके, महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मुकाम पर खड़ा किया है. पर बहुत दुख की बात है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पर बुरी तरह पीटा गया, फिर मेरा चरित्र हरण किया गया. आज इस विषय में मैंने इंडिया गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है. मैंने सबसे मिलने का समय मांगा है.”

ये भी पढ़ेंः यूपी में कलह, झारखंड में मारपीट… लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद BJP में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

बता दें कि स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं. ‘आप’ सांसद ने आरोप लगाया है कि 13 मई को वह सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास पहुंची थीं. वहां बिभव कुमार ने उनके साथ न केवल बदसलूकी कि बल्कि मारपीट भी की थी.

स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठेः AAP

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली सरकार में मंत्री और ‘आप’ नेता आतिशी का कहना है कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे हैं. आतिशी ने दावा किया कि स्वाति मालीवाल के आरोप एक बड़ी साजिश का हिस्सा हैं, जो बीजेपी के द्वारा रची जा रही है. उन्होंने कहा, “बीजेपी सरकारी एजेंसियों से केस करवाकर विपक्ष के नेताओं को ब्लैकमेल करती है और उन्हें बीजेपी में शामिल करती हैं. इसी तरह स्वाति पर दिल्ली महिला आयोग को लेकर ACB का एक केस चल रहा था. इस मामले में अब सजा का एलान होने वाला है और इसी केस को आधार बनाकर स्वाति मालीवाल को इस साजिश का हिस्सा बनाया जा रहा है.”

‘पर्सनल फोटोज लीक करने का दबाव’

बीते दिनों स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि आम आदमी पार्टी के नेताओं पर उनकी पर्सनल फोटोज लीक करने का दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया था. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज्यादा दबाव है, स्वाति के खिलाफ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फोटोज लीक करके उसे तोड़ना है. वहीं इस घटना के बाद बीजेपी भी लगातार सीएम केजरीवाल पर निशाना साध रही है.

ज़रूर पढ़ें