Haryana: श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में लगी आग, 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Haryana News: नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हुआ. टूरिस्ट बस में सवार सभी लोग मथुरा और वृंदावन से दर्शन कर लौट रहे थे.

श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में लगी आग

Haryana News: हरियाणा के नूंह में देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक टूरिस्ट बस में आग लगने से करीब आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे के शिकार लोग पंजाब व चंडीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं, घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हुआ. टूरिस्ट बस में सवार सभी लोग मथुरा और वृंदावन से दर्शन कर लौट रहे थे. अचानक से बस में आग लगने से 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों को इलाज के लिए नूंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड मौके ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया. हादसे के शिकार लोग पंजाब और चंडीगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो मथुरा व वृंदावन दर्शन कर लौट रहे थे. वहीं, जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. नूंह विधायक आफताब अहमद ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि यह बेहद दर्दनाक, दुखद और दिल दहला देने वाली घटना है. श्रद्धालु वृन्दावन से लौट रहे थे. बस में आग लग गई और बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए. घायलों को नूंह मेडिकल कॉलेज लाया गया है.

ज़रूर पढ़ें