Gujarat: गुजरात में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

आणंद के पुलिस अधीक्षक गौरव जसानी ने बताया कि यह दुर्घटना आज सुबह करीब चार बजे आणंद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पास हुई है.

गुजरात में भीषण सड़क हादसा

Gujarat News: गुजरात के आणंद में आज सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई, जिसमें छह लोगों की मौत की खबर है. मरने वालों में बस ड्राइवर भी शामिल है. वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आणंद के पुलिस अधीक्षक गौरव जसानी ने बताया कि यह दुर्घटना आज सुबह करीब चार बजे आणंद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पास हुई है. उन्होंने कहा कि अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक बस और ट्रक के बीच टक्कर होने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हैं.

कैसे हुआ हादसा?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एक प्राइवेट लग्जरी बस महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी. सुबह-सुबह टायर फटने के कारण उसे आणंद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे के किनारे खड़ा किया गया था. इस दौरान कुछ यात्री बस से उतर गए थे और कुछ बस के सामने खड़े थे, तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां अन्य घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के X पर 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरे, आसपास भी नहीं कोई भारतीय नेता

सामने आया वीडियो

इस दुर्घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बस और ट्रक के सामने वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं. वहीं मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है. इसके अलावा सड़क पर खून से लथपथ एक शव भी दिख रहा है.

ज़रूर पढ़ें